Breaking News

टीएमसी सरकार तुष्टीकरण के लिए देश के संविधान पर भी खुलकर हमला करने लगी है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मथुरापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी ने बंगाल और इस क्षेत्र को विकास से वंचित रखा है। लोग भी समझ चुके हैं कि ईमानदारी से विकास केवल और केवल भाजपा ही कर सकती है। आप भाजपा को बंगाल में मजबूत कीजिए, आपकी हर अपेक्षा भाजपा ही पूरा करेगी। पीएम ने कहा कि संदेशखाली जैसी घटना बंगाल में आम है। टीएमसी की राजनीति केवल वोट बैंक के लिए है। शाहजहां शेख जैसे पापियों को बचाने के लिए गंदे खेल खेले जाते हैं। ऐसे लोगों को सजा देना जरूरी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मथुरापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब तो टीएमसी सरकार तुष्टीकरण के लिए देश के संविधान पर भी खुलकर हमला करने लगी है। हमारे संविधान ने दलितों-पिछड़ों को आरक्षण दिया है लेकिन बंगाल में उस आरक्षण की खुली लूट हो रही है। मुसलमानों के फर्जी ओबीसी प्रमाणपत्र बनाए जा रहे हैं। आप कल्पना कीजिए तुष्टीकरण के लिए ये लोग किस सीमा तक जाने को तैयार हैं। 1 जून को आपका एक वोट इन खतरनाक इरादों को रोकेगा।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मथुरापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी की जीत का बहुत बड़ा नुकसान इस क्षेत्र के लाखों मछुआरों को हो रहा है। केंद्र सरकार मछुआरे भाई-बहनों के लिए इतनी सारी योजनाएं चला रही है। हमने मत्सय पालकर्ताओं और किसानों को फिशर क्रेडिट कार्ड की सुविधा दी…हमने फिश कल्चर सेंटर दिया।

टीएमसी बंगाल में मत्सय पालन से जुड़े केंद्रीय कानून लागू नहीं होने दे रही है। इन्हें तो अपने तोलाबाजों और कट-मनी सिस्टम से मतलब है। क्या ऐसी टीएमसी को आप सजा देंगे? टीएमसी और इंडी जमात वाले बंगाल को विपरीत दिशा में लेकर जा रहे हैं। भाजपा पर बंगाल के लोगों का प्यार टीएमसी को बर्दाश्त नहीं हो रहा है इसलिए टीएमसी पूरी तरह बौखलाई हुई है। क्या-क्या बोलते हैं। बंगाल के प्रति नफरत से भरी टीएमसी के पास एक ही हथियार बचा है, ‘हम ऐसा नहीं होने देंगे’… विकास के जो काम मोदी करता है, टीएमसी कहती है कि हम ऐसा नहीं होने देंगे।