Breaking News

जिला कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठकअध्यक्ष संजय कुमार सनी

हरगांव। संजय कुमार सनी एवं अतिरिक्त मुख्य संगठक (उपाध्यक्ष) अमर सिंह राना ने 147 हरगांव विधानसभा में प्रत्याशी कांग्रेस प्रत्याशी डॉ ममता वर्मा के पक्ष में जनता से वोट मांगे ।
145 विधानसभा हरगांव के अंतर्गत ग्राम रामपुरवा, बजरंगपुरा, देवरिया, कसरेला में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे गए बजरंग पुरवा में सभा को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष कांग्रेस सेवादल संजय कुमार (सनी) ने कहा कि हरगांव विधानसभा की जनता ने बसपा ,भाजपा के प्रत्याशियों को यहां से जिताया किन्तु उन्होंने जनता के लिए कुछ नहीं किया बसपा से पूर्व विधायक वाया भाजपा सपा से प्रत्याशी है देखिए हमें बदलाव लाना है ना कि बदल बदल के उन्हीं को, डॉ. ममता जी शिक्षित एवं समझदार प्रत्याशी है जनसेवा के उद्देश्य से मैदान में उतरी है अब फैसला आपको करना है कि आपको सेवा करानी है या पांच साल दर दर की ठोकरें खा नी है।
फैसला आपका क्योंकि हरगांव आपका।
जिला उपाध्यक्ष सेवादल अमर सिंह राना ने कहा कि पूरे 5 साल जनता के लिए संघर्ष करने वाली सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी है हम आपके द्वार कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर कांग्रेस पार्टी के समर्थन में वोट मांगने आए हैं और आप से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की मांग करते है।
कार्यक्रम में महेश प्रसाद, छूटकन्नू रावत, शैलेन्द्र शुक्ला , रामदत्त ,रूपचंद रावत, कमल कांत आदि कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ता उपस्थित रहे।