Breaking News

जहानाबाद में लड़की से सरेआम छेड़छाड़ मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद में एक लड़की से सरेआम छेड़छाड़ के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के दो वीडियो बीते तीन दिनों से बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें 7 लड़के किसी सूनसान कच्ची सड़क पर एक लड़की को दबोचे नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कों ने पीड़िता को बुरी तरह दबोच रखा है और वे जबरन उसके कपड़े फाड़ रहे हैं. इस वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष को मिली, उन्होंने तुरंत संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज करवाया और छानबीन शुरू की.

जहानाबाद पुलिस अधीक्षक मनीष ने आज तक को जानकारी दी है कि अब तक इस पूरे मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी तीन की तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान घटनास्थल पर मौजूद एक मोटरसाइकिल के के आधार पर की है जिस पर जहानाबाद का नंबर था.

वीडियो के जरिए सांप्रदायिक सोहार्द बिगाड़ने की कोशिश

वीडियो को कुछ लोगों द्वारा नफरत भरे संदेशों के साथ प्रसारित करने पर उन्होंने लोगों से आग्रह भी किया कि गलत चीजों को एकदूसरे से साझा ना करें. सामाजिक सौहार्द बिगड़नेवाले वीडियो साझा करने से परहेज करें. इस मामले में कानून के तहत दंडात्मक कार्रवाई का भी प्रावधान है.

इस संबंध में उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले में सत्यता पायी गयी, तो शरारती किस्म के युवकों की गिरफ्तारी भी होगी. मामला उनके संज्ञान में है. वह खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

मामले की जांच के लिए 2 SIT गठित

मामले की गंभीरता को समझते हुए पटना रेंज के IG नैयर हसनैन खान ने भी एक एसआईटी का गठन किया और आरोपियों की तलाश कर रही है. आईजी ने मामले की जांच के लिए गठित SIT में एएसपी (ऑपरेशन) और जहानाबाद के एसपी को शामिल किया गया है.

छेड़छाड़ करने वाले 4 गिरफ्तार, बाइक भी बरामद

जहानाबाद के एसपी ने बताया है कि उन्होंने नगर थाने के पुलिस अवर निरीक्षक श्यामसुंदर सिंह के लिखित बयान पर बाइक के मालिक सहित आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. वायरल वीडियो में दिख रहे बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है और चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इस एसआईटी में पटना के एएसपी (ऑपरेशन), जहानाबाद के एसपी और दो जिला स्तर के पुलिस अधिकारी शामिल हैं. इन अधिकारियों के नेतृत्व में एसआईटी की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. शुरुआती जांच में पता चला है कि यह वारदात जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के भरथुआ नहर पर हुई है.