Breaking News

छठे चरण के चुनाव में गोरखपुर शहर में रहेगा डायवर्जन

गोरखपुर। पंडित दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय गोरखपुर से विधान सभा निर्वाचन 2022 की पोलिंग पार्टियों के आवागमन होने पर बुधवार से डायवर्जन होगा पोलिंग पार्टियों का आवागमन
– मतदान कर्मियों का प्रवेश मेन गेट से एवं उनके वाहनों की पार्किंग मेन गेट के बगल में साइकिल स्टैंड पार्किंग स्थल में पार्क होगी एवं इसके अतिरिक्त मतदान में लगे। कर्मियों के वाहन गृह विज्ञान विभाग भवन के परिसर में, दृश्य कला भवन के परिसर में मनोविज्ञान विभाग परिसर में, भूगोल विभाग एवं रसायन विज्ञान विभाग परिसर में पार्क होंगे।
– क्रीड़ा संकुल मैदान से 07 विधानसभा (गोरखपुर सदर, गोरखपुर ग्रामीण, पिपराइच, कैंपियरगंज, चौरी चौरा, खजनी, सहजनवां) एवं मिनी स्टेडियम से 02 विधान सभा (चिल्लूपार, बांसगांव) पोलिंग पार्टियां रवाना होगी।
– क्रीड़ा संकुल मैदान से 07 विधान सभा (गोरखपुर सदर, गोरखपुर ग्रामीण, पिपराइच, कैंपियररगंज, चौरी चौरा, खजनी, सहजनवां) की पोलिंग पार्टियां विश्वविद्यालय मेन गेट से एवं मिनी स्टेडियम से 02 विधान सभा (चिल्लूपार, बांसगांव) की पोलिंग पार्टियां प्राचीन इतिहास भवन गेट से अपने अपने गंतव्य पर रवाना होगी।
– तीन मार्च को पोलिंग पार्टीयों के वाहनों का प्रवेश विश्वविद्यालय मुख्य द्वार से होगा तथा निकास प्राचीन इतिहास विभाग गेट से होगा।
– अधिकारीगण के चार पहिया वाहनों की पार्किंग हैलीपैड एवं मजीठिया भवन के सामने में पार्क कराई जाएगी।
डायवर्जन
– छात्रसंघ चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएंगे। यह वाहन कैंट चौराहा, अंबेडकर चौराहा, पैडलगंज होकर अपने गंतव्य को प्रस्थान करेंगे।
– आयकर भवन तिराहा से कोई भी वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएगा, ये वाहन आरटीओ कार्यालय, हरिओम नगर तिराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।
– आरटीओ तिराहा ट्रांसफार्मर के पास से कोई भी वाहन विश्वविद्यालय मेन गेट की ओर नहीं जाएंगे। ये वाहन आयकर भवन तिराहा, हरिओम नगर होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
– रोडवेज की बसें विश्वविद्यालय चौराहा से विश्वविद्यालय मेन गेट की तरफ नहीं जाएंगे, यह वाहन मोहदीपुर होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे।
– रोडवेज की बसें पैडलेगंज से छात्र संघ की ओर नहीं आएंगी, ये बसे मोहद्दीपुर होकर अपने गंतव्य को जाएंगे।
– पुलिस पार्टियों को लेकर आने वाली बसें चंपा देवी पार्क में पार्किंग कराई जाएगी, रोड पर किसी भी प्रकार का वाहन पार्क नहीं होगा।