Breaking News

चुनावी समर के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, रैली में पुलिसकर्मी और अफसरों के संग नेताओं को भी दिए कड़े निर्देश

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटे भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने बुधवार को मिर्जापुर चुनावी सभा की। बता दें कि यहां सातवें चरण यानी 7 मार्च को मतदान होगा। वहीं मिर्जापुर में चुनावी सभा में राजनाथ सिंह का राजनीति से अलग मानवीय संवेदना का पक्ष अधिक देखने को मिला।
दरअसल 2 मार्च को मिर्जापुर के रैली मैदान में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी के बेहोश हो जाने से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चिंतित दिखाई दिए। इस दौरान उनका ध्यान अपने कार्यक्रमों से अधिक उस पुलिसकर्मी की स्थिति पर रहा। बता दें कि चुनावी मौसम में व्यस्तता के चलते ऐसा कम ही होता है कि कोई स्टार प्रचारक किसी स्थान पर अधिक समय बिता सके। लेकिन राजनाथ सिंह ने अपना संबोधन खत्म करने के बाद उस पुलिसकर्मी से मुलाकात की।
बता दें कि पुलिसकर्मी के बेहोश होने पर उसे प्रचारकों के आराम करने के लिए बनाए गये अस्थायी कमरे में ले जाया गया। वहीं राजनाथ सिंह भी अपना भाषण समाप्त करने के तुरंत बाद उस अस्थायी कमरे में गए और पुलिसकर्मी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों के साथ-साथ अपने पार्टी के स्थानीय नेताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए सख्त निर्देश दिए कि वे पुलिसकर्मी का उचित इलाज कराएं।