Breaking News

गोरखपुर में बोले वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, आरक्षण नहीं मिला तो करेंगे भाजपा का विरोध

गोरखपुर। बिहार सरकार के मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री व विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा कि निषादों को आरक्षण नहीं मिलने पर अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा का विरोध करेंगे।
बिहार में एनडीए गठबंधन में शामिल वीआईपी ने यूपी चुनाव में 55 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं। शहर आए मुकेश साहनी ने एक होटल में बुधवार को पत्रकारों से बात की और कहा कि निषाद समाज को मछली पट्टा आवंटन में वरीयता देने, नदियों में मछली मारने पर प्रतिबंध खत्म करने और आरक्षण की मांग को लेकर बिहार में गठबंधन हुआ था। यूपी में अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं।
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को घेरा
वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा की और पार्टी प्रत्याशी रामनाथ निषाद के लिए वोट मांगा। मुकेश ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद पर हमला बोला और कहा कि वह स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं। समाज की जगह अपने परिवार को आगे बढ़ाने में लगे हैं। निषाद पार्टी ने समाज के लोगों के साथ धोखा किया है। इस मौके पर आत्माराम, वीरू साहनी, राजाराम बिंद, राजीव मिश्रा, प्रशांत सिंह, रामबृक्ष निषाद, संजय कुमार साहनी, नीतू सिंह, देवीलाल निषाद, रवींद्र माझी, चंद्र प्रकाश निषाद मौजूद रहे।