Breaking News

गोरखपुर: नकली शराब माफिया के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा तो खुला खौफनाक हत्या का राज

गोरखपुर। दो दिन पहले गला कसकर हत्‍या कर फेंकी गई युवती की लाश गोरखपुर पुलिस ने बरामद की थी. आज उस घटना का जब पुलिस ने खुलासा किया, तो हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. युवती की हत्‍या नकली शराब के धंधे में लिप्‍त उसके पति ने अवैध संबंधों के शक में अपने साथियों के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने जब नकली शराब माफियाओं के अड्डे पर छापा मारकर आरोपियों को गिरफ्तार किया, तो युवती की हत्‍या का मामला भी खुल गया. चार फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस ने बरामद की थी युवती की लाश
एसएसपी शलभ माथुर ने पुलिस लाइन्‍स में खुलासा करते हुए बताया कि चौरीचौरा इलाके के सोनबरसा भट्ठे के पास दो दिन पहले पुलिस ने एक युवती की गला कसकर हत्‍या की हुई लाश बरामद की थी. युवती की शिनाख्‍त नहीं हो पाई थी. पुलिस को आज सूचना मिली कि खोराबार इलाके के राजीव नगर में अवैध रूप से नकली शराब की पैकिंग का काम पिछले 8 महीने से किया जा रहा है. गोरखपुर पुलिस की स्‍वाट टीम और खोराबार थाने की पुलिस ने खोराबार के राजीव नगर में एक मकान पर छापा मारा. वहां से बेलीपार के बाघागाड़ा के रहने वाले विनय अग्रहरी, राजघाट अमरूद मंडी के भरत केवट, राजघाट के चकरा अव्‍वल के राहुल साहनी को गिरफ्तार कर लिया.

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या कर फेंक दिया था शव
पुलिस की पूछताछ में आरोपी विनय अग्रहरी ने पुलिस को बताया कि वो पिछले 8 माह से नकली शराब की पैंकिंग के धंधे में लिप्‍त है. वो दिल्ली के किसी युवक से अंग्रेजी शराब के कई बड़े ब्रांड की पैंकिंग के सामान मंगाता था. जिसमें रॉयल स्‍टैग, इम्‍पीरियल ब्‍लू समेत कई अन्‍य ब्रांड भी शामिल हैं. उसने बताया कि अवैध संबंध के शक में उसने साथियों के साथ मिलकर पत्‍नी पूनम साहनी की हत्‍या की थी. उसने बताया कि दो दिन पहले वो पत्‍नी पूनम को लेकर तरकुलहा के सोनबरसा भट्ठे के पास चार पहिया से गया था. वहीं पर उसने पूनम के दुपट्टे से ही गला कसकर उसकी हत्‍या कर दी और लाश को सुनसान इलाके में दोस्‍तों की मदद से फेंक दिया.

5 साल पहले की थी पूनम से लव मैरिज
विनय ने बताया कि उसने 5 साल पहले पूनम से लव मैरिज की थी. उसे पत्‍नी पूनम के अवैध संबंध का शक था. इसी बात को लेकर उसका अक्‍सर उसके साथ विवाद होता था. जिस कारण उसने पूनम की हत्‍या का प्‍लान बनाया और उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपियों के ठिकाने पर छापा मारकर भारी मात्रा में नकली शराब की पैकिंग का सामान बरामद किया है. पुलिस हत्‍या और अवैध शराब के धंधे में शामिल एक आरोपी राजघाट के चकरा अव्‍वल निवासी संतोष जायसवाल को तलाश कर रही है. उसके साथ अवैध शराब के धंधे में लिप्‍त बेलीपार के डवरपार निवासी अर्जुन जायसवाल और कोतवाली क्षेत्र के नियामत चक यादव टोला निवासी सौरभ जायसवाल की तलाश कर रही है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्‍ल दुपट्टा भी बरामद कर लिया है.