Breaking News

गिरिराज सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर किया पलटवार, कहा-वह हिंदुओं को गाली दे रहे ,वोट के लिए कर रहे तुष्टिकरण की राजनीति

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के “यदि पाकिस्तान से आए लोगों को नागरिकता दी जाएगी तो देश में अपराध बढ़ जाएगा” वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल हिंदुओं को गाली दे रहे हैं।

“वोट के लिए कर रहे तुष्टिकरण की राजनीति”
गिरिराज सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की जुबान तब नहीं खुलती हैं, जब पाकिस्तान में हिंदुओं की बेटियों को मंडप से उठा लिया जाता है। वह पीड़ित उनको पाकिस्तान में न्याय में नहीं मिलता है वह भाग कर हिंदुस्तान नहीं आएगी तो कहां जाएगी। वह आया तो हिंदू है तो वह चोर है, हिंदुओं को चोर कह रहे हैं और दूसरे आते हैं बांग्लादेशी और रोहिंग्या तो उनके विषय में उनकी जुबान नहीं खुलेगी, क्योंकि उनका वह वोट बैंक है, तुष्टीकरण है ना। उन्होंने कहा कि उनका ये तुष्टीकरण नहीं चलेगा, जो भारतवंशी पाकिस्तान में तबाह और बर्बाद हुए हैं। अफगानिस्तान में सिख भाई तबाह और बर्बाद हुए उनको सहारा आखिर कौन देगा?

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत सरकार प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने इसलिए कानून बनाया सहारा देने के लिए। मुझे दुख होता है विपक्ष की सोच पर..अगर भारतवंशी यहां नहीं आएगा तो भारतवंशी जाएंगे कहा। यह विपक्ष की विकृत मानसिकता है, जो हिंदुओं के बारे में ऐसी सोच है।