Breaking News

क्या सलमान और आलिया की जगह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण करेंगे संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह?

मनोरंजन उद्योग के मनमौजी फिल्म निर्माता, संजय लीला भंसाली, जिन्होंने हम दिल दे चुके सनम, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, देवदास, रामलीला, गंगूबाई काठियावाड़ी और अन्य जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, वर्तमान में ओटीटी के पोस्ट-प्रोडक्शन डेब्यू हीरामंडी में व्यस्त हैं।  गंगूबाई काठियावाड़ी से पहले, फिल्म निर्माता सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना इंशाल्लाह शुरू करने वाले थे, लेकिन कुछ मतभेदों के कारण फिल्म को रोक दिया गया। अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, एसएलबी शाहरुख खान के साथ परियोजना को पुनर्जीवित कर रहा है और संभावना है कि दीपिका पादुकोण भट्ट की जगह लेंगी और एसआरके और डीपी को जवान और पठान में प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

पिंकविला के एक सूत्र ने खुलासा किया “इंशाअल्लाह आज के समय में संजय लीला भंसाली के लिए एक नई दिशा में एक कदम है और यहां तक कि वह गहन पीरियड ड्रामा से पीछे हटकर एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी की तलाश में हैं। पिछले कुछ महीनों में एसएलबी ने शाहरुख से कई बार मुलाकात की है। यह एक कहानी और चरित्र है जो शाहरुख खान के व्यक्तित्व के अनुकूल है और वह उसे बोर्ड पर लाने के लिए बातचीत कर रहे हैं।

हीरामंडी की बात करें तो वेब शो में ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका प्रीमियर विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर होगा। नेटफ्लिक्स द्वारा पहले की गई घोषणा में कहा गया था, “एक और समय, एक और युग, संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई एक और जादुई दुनिया जिसका हिस्सा बनने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते। यहां #हीरामंडी की खूबसूरत और दिलचस्प दुनिया की एक झलक है। जल्द आ रहा है !”

इस बीच, शाहरुख ने पठान, जवान और डंकी के साथ 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का आनंद लिया है, जिसने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 2500 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया है।