Breaking News

क्या कंगना रनौत पर अश्लील कमेंट करना श्रीनेत को पड़ा भारी ?

कांग्रेस ने बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 14 उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी की। ‘ग्रैंड ओल्ड पार्टी’ ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, झारखंड और तेलंगाना के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। जहां पूर्व सांसद प्रताप भानु शर्मा, राव यादवेंद्र सिंह और तरवर सिंह लोधी को सूची में जगह मिली है, वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत, जिनके महाराजगंज से चुनाव लड़ने की उम्मीद थी, सूची में जगह बनाने में असफल रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रनौत के खिलाफ कांग्रेस नेता श्रीनेत के अकाउंट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक विवादास्पद टिप्पणी पोस्ट किए जाने के बाद राजनीतिक हंगामा मच गया, जिन्हें भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है। विवाद के बाद, श्रीनेत ने अपने सभी सोशल अकाउंट्स से विवादास्पद टिप्पणियों को हटा दिया, जिसमें दावा किया गया कि वे उनके द्वारा नहीं बल्कि किसी और के द्वारा पोस्ट किए गए थे जिनके पास उनके अकाउंट्स तक पहुंच थी।

हालाँकि, नुकसान पहले ही हो चुका था। भाजपा ने श्रीनेत के स्पष्टीकरण को दृढ़ता से खारिज कर दिया और कहा कि कांग्रेस नेता ने नारी शक्ति का अपमान करने के लिए “जानबूझकर” सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी पोस्ट की, जिसके लिए उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए। कार्यवाही करना।