Breaking News

कॉलेज प्रिंसिपल ने असिस्टेंट प्रोफेसर से पैरों में करवाई मालिश, वीडियो वायरल

अकोला। महाराष्ट्र के अकोला के शिवाजी कला,वाणिज्य एवं विज्ञान महाविद्यालय के प्रिंसिपल सुभाष भडांगे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुभाष कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर से पैरों की मालिश करवाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में नजर आ रहा है कि महाविद्यालय के विश्रामगृह में प्रिंसिपाल सुभाष भडांगे आराम से बिस्तर पर लेटे हैं और एक शख्स उनके पैर दबा रहा है, बताया गया है कि पैर दबाने वाला शख्स असिस्टेंट प्रोफेसर है. ये वीडियो रिपब्लिक बहुजन छात्र परिषद के अध्यक्ष आकाश हिवराले ने जरी किया है. साथ ही इस मालिश करते हुए कारनामे की शिकायत जिले के पालक मंत्री के ज्ञापन में दिया है.

इस संदर्भ में जब कॉलेज के प्रिंसिपल से बात की गई तो उन्होंने इस वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा यह मेरी ही है. उन्होंने बताया कि मेरी तबियत अचानक खराब हो गई थी, मैंने डॉक्टर के कहने पर गोली ली लेकिन मुझे चक्कर आने लगे और मैं विश्रामगृह में जाकर सो गया. तबियत खराब होने से वहां उपस्थित लैब अटेंडेंट मेरे पैरों  के एक्यूप्रेशर के पॉइंट दबाने लगा.

उन्होंने कहा कि मैंने उसे मना किया लेकिन वो नहीं माना, उसी समय मुझे नींद आ गई और मैं सो गया. उन्होंने कहा कि यह छात्र संघटन नेता बोलने वाले छात्र मुझे पहले से ही तंग करते रहे हैं यहां तक कि उनकी कई शिकायतें भी हुईं हैं, लेकिन हमने उन्हें इसीलिए छोड़ दिया क्योंकि वो स्टूडेंट हैं.