Breaking News

केजरीवाल का दावा उनकी सरकार को गिराने की रची जा रही है साजिश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया कि उनकी सरकार को गिराने की साजिश रची गई है और हाल ही में आम आदमी पार्टी के सात विधायकों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए ₹25 करोड़ की पेशकश की गई थी। अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि हाल ही में उन्होंने दिल्ली में हमारे 7 विधायकों से संपर्क किया और कहा कि ‘हम कुछ दिनों के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे।’ उसके बाद हम विधायकों को तोड़ देंगे. 21 विधायकों से बात हो चुकी है। दूसरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद हम दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

केजरीवाल ने आगे कहा कि हालाँकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 MLAs से संपर्क किया है लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने अभी तक 7 MLAs को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया। इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जाँच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं। पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी MLA भी मज़बूती से  साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।

 

आप प्रमुख ने कहा कि ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता “आप” से बेइंतहा प्यार करती है। इसलिए चुनावों में “आप” को हराना इनके बस की बात नहीं। तो एक फ़र्ज़ी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं। वहीं, बीजेपी ने ‘ऑपरेशन लोटस 2.0’ शुरू कर दिया है और दिल्ली में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई AAP सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। बीजेपी की ओर से आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों से संपर्क किया गया है और कहा गया है कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद आप विधायकों में टूट हो जाएगी।