Breaking News

किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले कई लेकिन कल्याण करने वाले सिर्फ पीएम मोदी: जे.पी. नड्डा

बठिंडा, भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा मौड़ मंडी रैली में पहुंच गए हैं। उन्‍होंंने रैली काे संबोधित करते हुए किसानाें के नाम पर राजनीति करने वालों पर‍ निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले कई लोग हैं लेकिन मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि पीएम मोदी ने किसानों के कल्याण के लिए जो किया वह कभी किसी और ने नहीं किया।

इससे पहले वह रैली स्‍थल पर पहुंचे। पहले वह वह रैली में जाने के लिए एक स्‍कूल परिसर में बनाए गए हैलीपैड पर पहुंचे। वह सड़क मार्ग से रैली स्‍थल पर आए। किसान प्रदर्शनकारियों के सड़क पर जाम लगाने के कारण पुलिस ने नड्डा के रैली स्‍थल तक जाने का रूट बदल दिया। पहले जिस रास्ते से नड्डा को रैली स्‍थल पर पहुंचना था प्रदर्शनकारियों ने वहां पर धरना लगाकर सड़क को बंद कर दिया है।
रैली के मंच पर भाजपा, पंजाब लाेक कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (संयुक्‍त) के नेताओं ने जेपी नड्डा का स्‍वागत किया। रैली स्‍थल और इसके आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इससे पहले रैली स्‍थल पर भाजपा कार्यकर्ता और लोग जेपी नड्डा की प्रतीक्षा कर रहे थे। किसानों के रास्‍ता जाम करने की वजह से भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रैली स्‍थल पर नहीं पहुंच पा रहे थे। वह एक स्‍कूल परिसर में बनाए हैलीपैड पर पहुंचे और किसानों के रास्‍ता जाम करने के कारण उनको स्‍कूल में ही रुकना पड़ा था। बाद में पुलिस ने रैली स्‍थल तक जाने के लिए नड्डा का रूट बदला और वह रैली में पहुंचे।

इससे पहले किसान यूनियन के नेता रैली स्‍थल के कुछ दूरी पर विरोध के लिए पहुंचे। ऐसे में पुलिस व किसान प्रदर्शनकारियों मेंं टकराव हो गया। पुलिस ने रैली के विरोध में पहुंंचे प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। इसे बाद भी किसान प्रदर्शनकारियों का विरोध जारी है और उन्‍होंने बठिंडा हाईवे जाम कर दिया।