Breaking News

किरेन रिजिजू ने सवाल किया कि सारे मुस्लिम वोट कांग्रेस को क्यों जाने चाहिए…. एक समुदाय का दुरुपयोग करना गलत बात है

अल्पसंख्यकों को लेकर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता किरेन रिजिजू ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। किरेन रिजिजू ने कहा कि मैं अपने मुसलमानों से पूछना चाहता हूं कि पिछले 60 साल में आपको गरीब किसने बनाया? कांग्रेस ने किया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आज पीएम मोदी आपके (मुसलमानों) लिए बैंक खाते खोलते हैं, आपके लिए घर बनाते हैं, पानी, बिजली और ऋण देते हैं। उन्होंने दावा किया कि वह सभी भारतीयों के साथ समान व्यवहार करते हैं। इसका लाभ सभी को मिलता है।

इसके साथ ही किरेन रिजिजू ने सवाल किया कि  सारे मुस्लिम वोट कांग्रेस को क्यों जाने चाहिए?… एक समुदाय का दुरुपयोग करना गलत बात है। उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि मुसलमानों को वोट बैंक मत बनाओ। इस बार हम सुनिश्चित करेंगे कि अल्पसंख्यक वोट कांग्रेस को न जाएं, हम स्पष्ट संदेश लेकर लोगों के पास जाएंगे। आपको बता दें कि मंत्री ने मुंबई में पवित्र चैत्यभूमि, डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर स्मारक का दौरा किया और भारतीय संविधान के निर्माता डॉ. बीआर अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिन्होंने बुद्ध ज्ञान, दया और न्याय की शिक्षाओं को अपनाया।

रिजिजू ने कहा कि उन भिक्षुओं और समुदाय के सदस्यों के साथ बातचीत करना विनम्र अनुभव था जो उनकी विरासत और बुद्ध की शिक्षाओं, करुणा, शांति और आत्मज्ञान के मार्ग को आगे बढ़ाते हैं। किरेन रिजिजू ने कहा कि वक्फ (संशोधन) विधेयक को लेकर बनी संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) को करोड़ों की संख्या में सिफारिशें मिली हैं और कुछ लोग विधेयक के बारे में गलत जानकारी फैला रहे हैं।