Breaking News

कानपुर: लूट कर वापस लौट रहे थे बदमाश, पुलिस ने किया एनकाउंटर, एक गिरफ्तार

कानपुर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पुलिस ने बदमाशों के होश फख्ता कर रखे हैं. एक के बाद एक हो रही मुठभेड़ों से बदमाश डरे हए हैं. ताजा मामला कानपुर का है. जहां, शुक्रवार (30 नवंबर) को देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जबकि, पुलिस को चकमा देकर बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक, बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, एक लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग रहे थे, तभी सूचना के बाद पुलिस टीम व स्वाट टीम लुटेरों की तलाश में जुट गई. गाड़ी के रंग के आधार पर पुलिस जांच कर रही थी. इसी दौरान गुजैनी हाइवे पर पुलिस ने बदमाशों को खदेड़ा तो उनकी बाइक फिसल गई, जिसके बाद बदमाश शिवम ने तमंचे से पुलिस पर फायर कर दिया. बचाव में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो बदमाश के पैर में लग गई, जिससे वो घायल हो गया. वहीं, उसका एक साथी अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया.

मामले में जानकारी देते हुए सीओ गोविंद नगर आरके चतुर्वेदी ने बताया पकड़े गए बदमाश का नाम शिवम श्रीवास्तव उर्फ गोलू है, जिसका इलाज काशीराम ट्रामा सेंटर में चल रहा है. उन्होंने बताया कि दूसरा बदमाश अजय वाल्मीकि मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसेकी तलाश कर रही है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दोनों शातिरों पर शहर के विभिन्न थानों से लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.