Breaking News

कठिन समय का सामना करने के बावजूद पूर्वोत्तर राज्य सामान्य स्थिति की ओर लौट रहा ,तमाम गड़बड़ियों के बावजूद सरकार ने लोगों के कल्याण और राज्य के विकास के लिए काम करना बंद नहीं किया : एन बीरेन सिंह

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने राज्य के लोगों से आग्रह किया कि वे नरेंद्र मोदी सरकार से समर्थन हासिल करने के लिए आगामी चुनावों में भाजपा को वोट दें क्योंकि वह राज्य के मुद्दों का समाधान कर रहे हैं। बीरेन ने कहा कि मणिपुर को बचाने और संरक्षित करने के लिए हमें केंद्र सरकार के समर्थन की आवश्यकता है, और समर्थन हासिल करने के लिए हमें केंद्र सरकार को मजबूत करना चाहिए। सिंह की यह टिप्पणी मणिपुर बिल्डिंग एंड अदर कंस्ट्रक्शन वर्कर्स वेलफेयर बोर्ड (एमबीओसीडब्ल्यूडब्ल्यूबी) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए की गई थी।

इस बार पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा विभिन्न राज्यों में कई सार्थक कार्य किए गए हैं। आगामी एमपी (राष्ट्रीय) चुनाव में बीजेपी के 400 सांसद जीतेंगे। केंद्र में बीजेपी दोबारा आएगी, इसलिए यहां से भी हमें पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को मजबूत करने के लिए बीजेपी सांसदों को चुनना चाहिए। सभा को संबोधित करते हुए सिंह ने आगे कहा कि कठिन समय का सामना करने के बावजूद, पूर्वोत्तर राज्य सामान्य स्थिति की ओर लौट रहा है। उन्होंने कहा कि तमाम गड़बड़ियों के बावजूद सरकार ने लोगों के कल्याण और राज्य के विकास के लिए काम करना बंद नहीं किया है।

बाद में एक्स पर एक पोस्ट में सिंह ने कहा कि इनर लाइन परमिट सिस्टम की लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी हो गई है, जिससे हमारी स्वदेशी आबादी की सुरक्षा सुनिश्चित हो गई है। इसके अलावा, माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदीजी और गतिशील नेतृत्व के मार्गदर्शन में माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहजी के आदेश के अनुसार, भारत-म्यांमार सीमा पर बाड़ लगाई जाएगी, जो हमारे क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इसके अलावा, एफएमआर को खत्म करना एक सुरक्षित और सुरक्षित वातावरण बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।