Breaking News

उत्तराखंड, मणिपुर, यूपी और गोवा के लोगों का भाजपा में विश्वास जताने के लिए अमित शाह ने व्यक्त किया जनता का आभार

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा के मुख्यमंत्रियों को बधाई दी और भाजपा में विश्वास व्यक्त करने के लिए मतदाताओं को धन्यवाद दिया। अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओ को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा सरकार की उपलब्धियों और पार्टी के विचारों को घर-घर तक पहुँचाने वाले हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और पूरी यूपी बीजेपी इकाई को इस भव्य जीत की बधाई देता हूँ। भाजपा उत्तर प्रदेश की जनता की अपेक्षाओं व आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के लिए भी बधाई

भाजपा को पुनः सेवा का मौका देने के लिए उत्तराखंड की जनता का आभार जताते हुए अमित शाह ने कहा कि देवभूमि ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के विकास कार्यों और लोक-कल्याणकारी नीतियों पर अपना अटूट विश्वास जताया है। पुष्कर सिंह धामी और मदन कौशिक व बीजेपी की पूरी टीम को बधाई। मणिपुर में पार्टी की जीत पर ट्वीट करते हुए कहा कि एक समृद्ध उत्तर-पूर्व के लिए पीएम मोदी के संकल्प ने उन्हें हमारे पूर्वोत्तर क्षेत्र के लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया है, यह जीत उसी का एक वसीयतनामा है। पीएम के नेतृत्व में बीजेपी गोवा की बहनों और भाइयों की आकांक्षाओं को पूरा करने में जी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीजेपी की जीत पर कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को जीत दिलाने के लिए मैं जनता के प्रति कृतज्ञता की भावना से विशेष आभार प्रकट करती हूं। यह कहा गया था कि प्रियंका गांधी जी उत्तर प्रदेश आएंगी और पार्टी में नई जान फूकेंगी वह पार्टी फूंक कर जा रही हैं। यह देश जान चुका है।