Breaking News

इस बार दोनों हाथों में नही रहेगा लड्डू एक हाथ मे जनता रख देगी बालू साही रुश्दी मियां

वाजिदपुर/अयोध्या। बसपा प्रत्याशी अब्बास अली जैदी रुश्दी मियां का चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा तथा सपा पर लगातार हमला जारी है। वह जहां पहुंचते हैं जनता की नब्ज पकड़ कर ही अपनी बात रखते हैं।
ग्राम बसौढी में बुधवार की शाम को एक नुक्कड़ सभा मे रुश्दी मियां ने व्यंगात्मक शैली में कहा कि कहीं भाजपा वाले पहुंच जाते हैं कि हमारी सरकार बन रही है कहीं सपा के लोग पहुंच जाते हैं कि हमारी सरकार बन रही है।
लगातार जनता को डराने का काम किया जा रहा है।यह इतने नादान लोग हैं इनको यह नही पता है कि रूदौली के लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार यहां तो कम से कम हम लोग अपनी सरकार बनाएंगे।उन्होंने कहा कि क्या हमारी ही जिम्मेदारी है सरकार गठन करने की।
जब गेंद उनके पाले में जाती है तो वह लोग क्यों नही मदद करते हैं। यह नही सोंचते कि सरकार बनानी है वह लोग तो सिर्फ अपनी लीडर शिप तैयार करते हैं।जब उनकी बारी आयी तो अपना भाई देख रहे थे जब आज रूदौली की जनता अपना भाई देख रही है तो भाजपा और सपा के लोगों को क्यों दिक्कत हो रही है।
यह चुनाव यह नही तय करेगा कि विधान सभा कौन पहुंचेगा बल्कि यह चुनाव यह तय करेगा कि कोई रूदौली का लाल है जो इन बाहरियों का मुकाबला कर सके।उन्होंने सपा से रूदौली से टिकट मांगने वालों पर तंज कसते हुए कहा कि जब वह लोग टिकट मांग रहे थे जब टिकट नही मिला तो वह लोग एक बाहरी का साथ क्यों दे रहे हैं यह मेरी समझ नही आ रहा है।
उन्होंने कहा कि कुछ लोग दोनों हाथों में लड्डू रखना चाहते हैं लेकिन अबकी बार वे लोग चक्कर मे फंस गए हैं अबकी उनका एक हाथ मे लड्डू रहेगा तो रूदौली की जनता उनके एक हाथ से लड्डू छीन कर दूसरे हाथ बालूसाही रख देगी।उन्होंने कहा कि यदि पिछले पांच साल में यहां आपका विधायक होता तो क्या किसी की हिम्मत आप लोगों को परेशान करने की होती।रुश्दी मियां ने कहा कि राजनीति के लिये हम तो साल में 50 बीघा खेत बेचते हैं कुछ लोग तो राजनीति करके 50 बीघा खेत खरीदते हैं यह भ्रष्टाचार नही है तो क्या है।