Breaking News

इरा खान और नुपुर शिखारे की रिसेप्शन पार्टी में गौरी संग पहुंचे किंग खान, कंगना रनौत की मौजूदगी ने किया सबको हैरान

उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने के बाद इरा खान और नुपुर शिखारे ने बीती रात मुंबई में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई नामी चेहरों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इन नामी चेहरों में शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर समेत कई बड़े नाम शामिल हैं। इरा और नुपुर के रिसेप्शन में शामिल हुए सभी बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन शाहरुख खान और कंगना रनौत की मौजूदगी की चर्चा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हो रही है, मगर क्यों?

इरा खान के रिसेप्शन में शामिल हुए किंग खान

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ इरा खान की भव्य रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए। इस खास मौके के लिए अभिनेता ने सफेद शर्ट, काला वास्कट, मैचिंग जैकेट और पैंट पहना था। वहीं गौरी खान मैरून और गोल्डन सूट पहने नजर आई। इस दौरान की तस्वीरें किंग खान के फैन अकाउंट द्वारा शेयर की गयी हैं। इन तस्वीरों में, शाहरुख और गौरी आमिर खान और दूल्हे की मां प्रीतम शिखरे के साथ पोज देते देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में अभिनेता को आमिर खान के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। शाहरुख और गौरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

आमिर को ‘बेचारा’ कहने वाली कंगना भी इरा खान के रिसेप्शन में पहुंची

अभिनेत्री कंगना रनौत को भी आमिर खान की बेटी इरा खान और दामाद नुपुर शिखारे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होते देखा गया। रिसेप्शन में कंगना की मौजूदगी सबके लिए हैरान करने वाली थी क्योंकि कुछ महीनों ने पहले अभिनेत्री ने आमिर खान को ‘बेचारा’ कहा था। कंगना ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खान परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में, कंगना इरा और आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बीच खड़ी होकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के लुक की बात करें तो उन्होंने रिसेप्शन पर कंगना ने गुलाबी और ग्रे रंग का लहंगा पहना था।