Breaking News

इन दो फ्लॉप फिल्मों के बाद नजर नहीं आया ये एक्टर

फिल्म इंडस्ट्री में हर वर्ष नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं इनमें से कुछ लोगों को भा रहे हैं  तो कुछ बॉक्स कार्यालय पर ओंधे मुंह गिर रहे हैं. ऐसे में बात कर रहे हैं 2013 में आई फिल्म रमेैया वस्तावैया के इस एक्टर की. फिल्म भले ही ज्यादा हिट साबित ना हुई हो लेकिन इस एक्टर की एक्टिंग को बहुत सराहा गया था.
Image result for इन दो फ्लॉप फिल्मों के बाद नजर नहीं आया ये एक्टर
इस फिल्म में एक्टर गिरीश कुमार ने अपने प्यार को पाने के लिए एक किसान बन कर अन्न उगाया था. लेकिन आज इस एक्टर की पर्लनैलिटी में चार चांद लगे हुए हैं और बहुत ही हैंडसम  स्टाइलिश नजर आता है.
फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ के इस एक्टर का जन्म 30 जनवरी 1989 को मुंबई में हुआ था. इनके पिता का नाम रमेश तौरानी है, जो कि एक प्रोड्यूसर  हैं. बता दें कि रमेश टिप्स कंपनी के मेनेजर भी हैं.
उन्होंने अपने फिल्मी करियर की आरंभ वर्ष 2013 में बॉलीवुड फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ से ही की थी.इस फिल्म की वजह से इनको बहुत ज्यादा पहचान मिली. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस फिल्म के डायरेक्टर एक्टर  डांस मास्टर प्रभु देवा थे.

इसके बाद गिरीश कुमार तीस वर्ष बाद 2016 में फिल्म लवशुदा में बदले लुक में नजर आए. लेकिन इनकी यह भी फिल्म कुछ कमाल नहीं कर सकी.

बता दें कि गिरीश कुमार आज ज्यादा हैंडसम  स्टाइलिश नजर आते हैं. बॉलीवुड में उनके फेवरेट एक्टर अमिताभ बच्चन, सलमान खान  रितिक रोशन है.