Breaking News

इतना मतदान करें कि साइकिल के पुर्जे अलग-अलग होकर बिखर जाएं: केशव प्रसाद मौर्य

कानपुर,: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री व भाजपा के स्टार प्रचारक केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Mourya) ने बुधवार बिधनू के मझावन हरदौली गांव में सभा को संबोधित करते हुए सपा, बसपा व कांग्रेस पर जमकर शब्द प्रहार किए। उन्होंने सभा में जन सैलाब देख पहले ही बिठूर में जीत की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि इस बार कमल की बटन इतनी दबाओ कि अपराधी पैदा होने से डरे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सांपनाथ, नागनाथ व नेवलानाथ सब एक हो जाएं, इसके बाद भी भाजपा की जीत नहीं रोक पाएंगे। पहले चरण के मतदान में साइकिल पंक्चर हो गई, दूसरे चरण के मतदान में उड़कर सैफई पहुंच गई है। अब तीसरे चरण में कमल के फूल पर इतना मतदान करें कि साइकिल के पुर्जे अलग-अलग होकर बिखर जाएं।उन्होंने बिठूर विधान सभा से प्रत्याशी अभिजीत सिंह सांगा के लिए भारी मतदान करके विजयी बनाने का आव्हृन किया। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में भी आज के ही दिन इसी समय मैं सभा को संबोधित करने आया था, जिसे यहां की जनता शुभ समय में बदल दिया। इस बार भी संयोग से वही तारीख वही समय है। जो एक सगुन का प्रतीक है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए सपा, बसपा, कांग्रेस सहित सब एक होकर महागठंबधन बनाया था। इसके बाद भी कुछ नहीं कर पाए। अब यही हाल 2022 के विधानसभा चुनाव में होने वाला है। जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है। इस बार 300 सीटों से अधिक का लक्ष्य पार होगा। उन्होंने कहा कि सपा कह रही है कि वह 300 यूनिट बिजली फ्री कर देगी। जब उनकी सरकार में बिजली आती ही नहीं तो फ्री क्या करेंगे। 10 मार्च के बाद हम किसानों को फसल की सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त देंगे। उन्होंने कहा कि पहले चरण में सरकार लंबित पड़े कामों को पुरा कराएगी। इसके बाद भाजपा केंद्र और प्रदेश सरकार के खजाने जनता के लिए खोल देगी। मोदी-योगी के नेतृत्व में हो रहे विकास में हम हिंदू-मुस्लिम नहीं करते। सबका साथ-सबका विकास का नारा देकर काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में घोषणा कर दी गई है कि इस बार सुमंगला योजना के तहत 15 हजार से बढ़ाकर 25 हजार बेटियों को दिए जाएंगे, गरीब बेटी की शादी में दिए जाने वाले 51 हजार रुपये को बढ़ाकर एक लाख किया जाएगा। विधवा,वृद्धा और दिव्यांग पेंशन को प्रति माह 1500 किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछली बार बिठूर की जनता से आज के ही दिन वादा किया था कि आप मेरा शिर नहीं झुकने देना, हम आपका सिर गर्व से ऊपर रखेगे। जिसपर वादा पूरा करते हुए बिठूर में विकास की गंगा बहाई गई। सरकार की योजनाएं बताकर भाजपा के लिए ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। इस दौरान पर सांसद सुब्रत पाठक, देवेंद्र सिंह भोले ने भी संबोधित किया। इस मौके पर मेयर प्रमिला पांडेय, दिनेश अवस्थी, उपेंद्र पासवान, स्वप्निल वरुण , ग्रामीण जिला अध्यक्ष कृष्ण मुरारी शुक्ल, रामदेव शुक्ला,पीयूष त्रिपाठी, श्रीकांत तिवारी, अजीत तिवारी, वैभव दीक्षित, पवन चंदेल, अजीत पाल, एसडी परिहार रहे।