Breaking News

आलिया नहीं जान्हवी बनेगी ‘दुल्हनिया-3’ , वरुण धवन के साथ एक बार फिर मचाएंगी ‘बवाल’

‘दुल्हनिया 3’ फिल्म बनने की चर्चा तेज है, लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट इस फ्रेंचाइजी में वापसी नहीं करेंगी।

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के रिलीज के लगभग दस साल बाद और इसका सीक्वल ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ फिल्म रिलीज की गई थी। वहीं अब इसके छह साल के बाद करण जौहर इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त लाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, चर्चा है कि ‘दुल्हनिया 3’ एक बड़े कास्टिंग बदलाव के साथ शुरू होगी। ऐसा लग रहा है कि आलिया भट्ट इस नई फिल्म में वरुण धवन के साथ रोमांस करने के लिए वापस नहीं आएंगी।

इस वजह से आलिया हुईं फिल्म से बाहर
रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण धवन और आलिया भट्ट ‘दुल्हनिया 3’ के लिए वापस नहीं आ रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस ने पहले ही एक नए स्टार को शामिल कर लिया है। अफवाहों की मानें तो जान्हवी कपूर तीसरी फिल्म में आलिया की जगह लेंगी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जान्हवी फ्रेंचाइजी की नई ‘दुल्हनिया’ होंगी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि आलिया हिट फ्रेंचाइजी में क्यों नहीं लौट रही हैं। ऐसा हो सकता है कि 2024 में उनका व्यस्त कार्यक्रम ‘दुल्हनिया 3’ की योजनाओं से टकरा रहा हो। अगर ये खबरें सच्ची हैं तो पिछले साल ‘बवाल’ के बाद वरुण और जान्हवी फिर से एक साथ आएंगे।

नई कहानी और नए किरदार के साथ बनेगी फिल्म
रिपोर्ट में कहा गया है कि शशांक खेतान ‘दुल्हनिया 3’ का निर्देशन भी कर रहे हैं। ‘दुल्हनिया 3’ में एक अलग कहानी और किरदार होंगे। यह किसी भी तरह से पिछले भागों से जुड़ा नहीं है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और अगले कुछ महीनों में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। हालांकि, धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर ने अभी तक इन खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

जान्हवी-वरुण की आने वाली फिल्में
जान्हवी के पास इस समय कई फिल्में हैं। वे ‘रेम्बो’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। जान्हवी पहले ही राजकुमार राव के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। इस साल जान्हवी साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ ‘देवरा’ से तेलुगु डेब्यू करने जा रही हैं। उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘स्पाइडर’ और गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ ‘उलझ’ भी है। वरुण एटली के साथ ‘थेरी’ के रीमेक में व्यस्त हैं और सामंथा रुथ प्रभु के साथ ‘सिटाडेल इंडिया’ में नजर आएंगे।