Breaking News

अनुराग ठाकुर ने साधा अखिलेश पर निशाना: आतंकवाद के मामले में भाजपा जीरो, सपा फुल

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कहा आतंकवाद के मामले में भाजपा जीरो टॉलरेंस जबकि सपा फुल संरक्षण की सोच रखती है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले के तार सीधे उत्तर प्रदेश के सपा के नेताओं के साथ जुड़े हुए हैं। इसी वजह से पिछले कुछ दिनों में अदालत का फैसला आने के बाद भी सपा के नेता चुप हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सपा की चुप्पियां एक बार फिर आतंकवादियों के संरक्षण की ओर उंगली उठाती हैं। उन्होंने कहा कि 2008 अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में 56 लोगों की मृत्यु हुई, सैकड़ों लोग घायल हुए। न्यायालय की हाल ही में आए फैसले का हम स्वागत करते हैं, भाजपा स्वागत करती है। जिसमें 49 आरोपियों को सजा सुनाई गई, 28 आतंकियों को फांसी की सजा और 11 को उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

उन्होंने कहा कि ये तब हो पाया जब गुजराज के मुख्यमंत्री मोदी जी थे। एसआईटी का गठन हुआ, मात्र 19 दिनों में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। सबूत पहुंचाने से लेकर आतंवादियों को पकड़ने तक मोदी जी की सरकार ने उस समय काम किया और आज भी आतंकवाद को जड़ से मिटाने के लिए मोदी सरकार वचनबद्ध है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि साल 2012 के उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सपा के घोषणा पत्र में सीधे-सीधे लिखा था कि मुस्लिम युवाओं के खिलाफ आतंकवाद के जो चार्ज(मामले) हैं उन्हें वापस लिया जाएगा और जिन पुलिसकर्मियों ने उनके खिलाफ चार्जिज लगाए हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसी बीच केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश के साथ की एक तस्वीर दिखाते हुए कहा कि इन 49 दोषियों में से एक मोहम्मद सैफ सपा नेता शादाब अहमद के बेटे हैं। इस पर अखिलेश चुप क्यों हैं ? इन तस्वीरों में वह तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ नजर आ रहे हैं। क्या अखिलेश यादव ने उन्हें बिरयानी पर बुलाया था?