Breaking News

आक्सीजन प्लांटों की स्थापना से स्वास्थ्य सेवायें होंगी बेहतर: केशव प्रसाद  मौर्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने मा० प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा प्रधानमंत्री केयर फंड  के माध्यम  से 551 पी0एस0ए0 आॅक्सीजन उत्पादन संयन्त्र स्थापित कराये जाने के अत्यन्त महत्वपूर्ण एवं ऐतिहासिक फैसले का स्वागत करते हुये मा० प्रधानमंत्री जी  का हृदय से आभार प्रकट किया है।
श्री मौर्य ने आज यहां जारी अपने एक बयान मे कहा कि यह संयंत्र जिला मुख्यालयों के सरकारी अस्पतालों में लगाए जाएंगे। कोरोनाकाल में इस सराहनीय फैसले से ऑक्सीजन की समस्या का सम्पूर्ण समाधान तो होगा ही, साथ ही स्वास्थ्य सेवाएं भी बेहतर और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की किल्लत के संपूर्ण समाधान के लिए प्रधानमंत्री जी की एक बहुत बड़ी पहल है।

पंचायत निर्वाचन में मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाए : केशव प्रसाद  मौर्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने मतदाताओं का आह्वान किया है  कि वह 26 अप्रैल 2021 को उत्तर प्रदेश के  20 जिलो में,  तीसरे चरण के होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन में अपने मत का प्रयोग करके लोकतन्त्र  को मजबूत  बनाये।
श्री मौर्य  ने ‘सदैव स्वस्थ रहें -सुरक्षित रहें’ की कामना करते हुये मतदाताओं से अपील की है कि  वह लोकतन्त्र  के इस महापर्व मे  जरूर भाग ले,  अपने मताधिकार  के महत्व व उसकी महत्ता को समझे तथा अधिक से अधिक  संख्या में  मतदान  करें,  लेकिन हमेशा मास्क पहने,  दूसरों से दो गज की दूरी  बनाये रखें और कोविड-19 की गाइड लाइन व प्रोटोकोल  का अनिवार्य  रूप से पालन करें।