Breaking News

अनुष्का के साथ भोजपुरी गाने पर विराट कोहली ने मचा दिया धमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं, हालांकि विराट-अनुष्का के डांस का ये वीडियो पिछले साल का है, जब युवराज सिंह की शादी में इस जोड़े ने जमकर धमाल मचाया था, लेकिन इस वीडियो को दोबारा से फेसबुक पर अपलोड किया गया है, जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल जिस गाने पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नाच रहे हैं, उसे एडिट कर दिया गया है, उसकी जगह भोजपुरी गाना डाल दिया गया है, हालांकि जिसने भी ये किया है, उसने काफी सावधानी से विराट और अनुष्का के डांस स्टेप को ध्यान में रखते हुए एडिट किया है, ताकि ऐसा लगे जैसे से सुपर कपल भोजपुरी गाने पर ही थिरक रहे हैं।

इस वीडियो को फेसबुक यूजर्स खुद पसंद कर रहे हैं, हालांकि ज्यादातर यूजर्स वीडियो देखते ही समझ जा रहे हैं कि ये एडिटेड वीडियो है। लेकिन फिर भी वो इस वीडियो को पूरा देख रहे हैं।

अनिल कुंबले से मतभेदों के बाद विराट आलोचकों के निशाने पर थे, लेकिन इस वीडियो के हिट होने के बाद लगता है, जैसे उनके फैन्स उस विवाद को भूल आगे बढ़ चुके हैं, क्योंकि इस वीडियो पर ज्यादातर कमेंट्स पॉजिटिव हैं।