Breaking News

अनंत.राधिका की प्री.वेडिंग क्रूज पार्टी के लिए शाहरूख खान परिवार समेत रवाना

शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ देश के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए इटली रवाना हो गए हैं। शाहरुख को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट कलिना पर उनकी पत्नी गौरी खान और तीन बच्चों (आर्यन, सुहाना और अबराम) के साथ देखा गया। गौरतलब है कि शाहरुख, रणबीर, रणवीर समेत कई बॉलीवुड सितारे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी में शामिल होंगे। इस पार्टी में सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट समेत कई सितारे पहले ही जा चुके हैं। अनंत राधिका की क्रूज पार्टी 1 जून तक चलने वाली है।

शाहरुख खान ने एयरपोर्ट पर पैप्स से बचते हुए अपने परिवार के साथ फ्लाइट पकड़ी। आर्यन खान और सुहाना खान एक ही कार में एयरपोर्ट पहुंचे, जिसमें उनकी मां गौरी खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं।

अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी कब है?

आपको बता दें, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी 29 मई को शुरू हुई थी। इस पार्टी की शुरुआत वेलकम लंच से हुई, जिसमें कई इवेंट होस्ट किए गए। आज यानी 30 मई को TOGA पार्टी होगी, जिसमें मुकेश अंबानी अपनी पोती वेदा की ग्रैंड बर्थडे पार्टी भी होस्ट करेंगे। इस पार्टी का ड्रेस कोड ‘प्लेफुल’ होगा।

अनंत-राधिका की शादी कब होगी?

आपको बता दें, पिछले साल सगाई करने के बाद अनंत-राधिका 12 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी में अंबानी परिवार ने नो-फोन पॉलिसी जारी की है।