Breaking News

अगर विपक्षी दल भारत सत्ता में आता है, तो वह देश को शरीयत के आधार पर चलाएगा: रवि किशन

अभिनेता-राजनेता और गोरखपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद आधा दर्जन विपक्षी दलों का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा और उनके उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाएगी। भोजपुरी सुपरस्टार रवींद्र शुक्ला, जिन्हें रवि किशन के नाम से जाना जाता है, ने दावा किया कि अगर विपक्षी दल भारत सत्ता में आता है, तो वह देश को शरीयत के आधार पर चलाएगा। इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी भाषा को लेकर बड़ा दावा किया है।

रवि किशन ने कहा कि मैं हमेशा भोजपुरी बोलता हूं…मेरे भाषण भोजपुरी में होते हैं। यह हमारी मातृभाषा है, हमारी पहचान है। उन्होंने कहा कि  भोजपुरी ने मुझे सुपरस्टार बना दिया। हमने भोजपुरी के लिए लड़ाई लड़ी और भाषा को (संविधान की) 8वीं अनुसूची में शामिल करने के लिए एक विधेयक लाया गया। युवा अपनी पहचान नहीं छोड़ेंगे। गोरखपुर से मौजूदा सांसद और बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन ने आगे कहा कि अगर हमें संविधान बदलना होता तो हम अपने पिछले कार्यकाल में ही ऐसा कर चुके होते जब हमारे पास पूर्ण बहुमत था।

भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि मैं अपनी बात कहता हूं कि संविधान के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं होगी। संविधान मजबूत होगा। उनकी अफवाहों पर विश्वास न करें। लेकिन अब जब विपक्ष ने श्री राम मंदिर पर ताले लगाने की बात कही है तो इसका जवाब आपको 4 जून को मिलेगा। गोरखपुर सीट पर, जहां 1 जून को लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में मतदान होना है, सत्तारूढ़ भाजपा ने अपने मौजूदा सांसद और अभिनेता से नेता बने रवि किशन शुक्ला को फिर से मैदान में उतारा है, जो समाजवादी पार्टी (सपा) की काजल निषाद के साथ सीधी लड़ाई में हैं। काजल एक भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री भी हैं, जो सपा और कांग्रेस के बीच सीट-बंटवारे के समझौते के बाद विपक्षी भारत ब्लॉक के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं।