Breaking News

तेजस्वी का तंज, बोले-पीएम की गलत नीतियों के कारण 25 करोड़ युवा अधिक उम्र के हो गए और बेरोजगार हैं

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम की गलत नीतियों के कारण 25 करोड़ युवा अधिक उम्र के हो गए और बेरोजगार हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्वयं यह नीति बनाई है कि 75 वर्ष की आयु होने पर मार्गदर्शक मंडली में जायेंगे, मुझे आशा है कि वह इसका पालन करेंगे। अगर अग्निवीर 22 साल की उम्र में रिटायर हो रहे हैं तो मुझे उम्मीद है कि पीएम अपनी नीति पर चलेंगे।

तेजस्वी ने दावा कि एनडीए (बिहार में) ख़त्म हो गया है। मैंने आपको पहले ही बताया था – ‘सुन भाई सुन देश की धुन, इंडिया गठबंधन आ रहा 4 जून। उन्होंने दावा किया कि जब तक उपमुख्यमंत्री था, लाखों अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। 5 लाख नियुक्तियां हुई, किसी में भी पेपर लीक नहीं हुआ। जैसे ही नीतीश जी भाजपा के साथ गए पेपर लीक हो गया। पेपर लीक करने वाले भी एनडीए के ही नेता निकले। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी नौजवानों का शादी ही नहीं होने दे रहे है, नौकरी मिलता तो शादी करता न! हमने 5 लाख नौकरी देकर कई नौजवानों का घर बसवाया, मंगलसूत्र पहनवाया। हम कलम बांटते है, आप तलवार बांटते है।

जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को दावा किया कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ लड़ाई में ‘‘चाचा’’ और उसकेसहयोगी जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार से ‘‘पूर्ण समर्थन’’ मिल रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि तेजस्वी ने बिहार के मधुबनी जिले में एक रैली के दौरान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सहयोगियों के बीच दरार पैदा करने के स्पष्ट प्रयास के तौर पर यह टिप्पणी की। राजद नेता जिन्होंने कुमार के इंडिया गठबंधन से अचानक बाहर निकलने के परिणामस्वरूप बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में अपना पद खो दिया था। तेजस्वी ने कहा, ‘‘चाचा को भाजपा ने अपहरण कर लिया होगा। लेकिन उन्होंने मुझे उन लोगों को सत्ता से बाहर करने को लेकर मार्गदर्शन किया था।’’