Breaking News

जाने क्या हीमामण्डी की एक्ट्रेस शर्मिन सहगल जमकर किया जा रहा है ट्रोल, बचाव में उतरे शेखर सुमन

हीरामंडी में शेखर सुमन को उनके अभिनय कौशल के लिए प्रशंसा मिल रही है। यह वर्तमान में विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भारतीय शो है। हालाँकि, शर्मिन सहगल ऑनलाइन ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं जिन्होंने श्रृंखला में उनके प्रदर्शन की आलोचना की। ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में शेखर ने शर्मिन का बचाव किया और कहा कि आलोचक उनके प्रति बहुत कठोर रहे हैं।

ट्रोलिंग के बीच शेखर सुमन ने किया शर्मिन का समर्थन

शेखर ने शर्मिन के बारे में बोलते हुए कहा, ”मुझे नहीं लगता कि भंसाली साहब ने इस बात को संज्ञान में नहीं लिया होगा कि इसका प्रतिकूल असर हो सकता है। वह उनकी भतीजी है और पहले भी फिल्में कर चुकी है। हुआ यह है कि दुनिया उस बेचारी छोटी सी चीज़ पर बहुत अधिक कठोर हो गई है। वह एक युवा लड़की है और आलोचना उसे नष्ट कर सकती है। जहां उन्हें अपनी टिप्पणियों को अक्षम करने के लिए मजबूर किया गया था, वहां लोग उनका नाम पुकारने के बजाय थोड़ा सहज हो सकते हैं। उसने कहा कि उन्होंने हीरामंडी के लिए 16 बार ऑडिशन दिया, तो चलो उनके प्रति निष्पक्ष रहें, कि उन्होंने उसे कास्ट किया।

हीरामंडी के बारे में

हीरामंडी विभाजन पूर्व युग के दौरान लाहौर (अब वर्तमान पाकिस्तान में) के हीरा मंडी के रेड-लाइट क्षेत्र पर आधारित है। महाकाव्य-श्रृंखला में 1920-40 के दशक में हीरामंडी के दरबारियों के जीवन और नवाबों के साथ उनके संबंधों को दर्शाया गया है। यह कहानी ब्रिटिश उपनिवेशवाद के खिलाफ भारत की स्वतंत्रता क्रांति की पृष्ठभूमि पर आधारित है। शेखर और शर्मिन के अलावा, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, फरीदा जलाल, अध्ययन सुमन, श्रुति शर्मा, प्रतिभा रांटा और फरदीन खान भी शो में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं।

शर्मिन सहगल के बारे में

शर्मिन ने संजय को गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013), बाजीराव मस्तानी (2015) और गंगूबाई काठियावाड़ी (2022) में असिस्ट किया है। वह प्रियंका चोपड़ा अभिनीत स्पोर्ट्स-बायोपिक मैरी कॉम में सहायक निर्देशक भी थीं। शर्मिन ने मिजान जाफरी के साथ रोमांटिक-ड्रामा मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।