Breaking News

हम कोई दावा नहीं कर रहे, लेकिन नीतीश कुमार ने पीएम बनने के सारी योग्यताएं: उपेंद्र कुशवाहा

भाजपा के साथ तनाव के बीच आज जनता दल यूनाइटेड की एक अहम बैठक होने वाली है। बैठक को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार पाला बदलने की तैयारी कर रहे हैं। नीतीश कुमार राजद, लेफ्ट और कांग्रेस के समर्थन से सरकार बना सकते हैं। इन सबके बीच जदयू की ओर से बुलाई गई बैठक में पार्टी के सभी सांसद और विधायक पहुंचने वाले हैं। वहीं, राजद की ओर से भी विधायकों की अहम बैठक बुलाई गई है। दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के आवास पर भाजपा की भी बहुत ही महत्वपूर्ण बैठक हुई है। इन तमाम घटनाक्रम के बीच जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का भी बड़ा बयान सामने आया है। उपेंद्र कुशवाहा से जब पूछा गया कि भाजपा और जदयू में सब कुछ ठीक-ठाक है। उन्होंने जवाब में कहा कि हां बिल्कुल।

अपने बयान में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज हम कोई दावा नहीं कर रहे हैं। लेकिन नीतीश कुमार ने पीएम बनने के सारे सब योग्यताएं हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि आरसीपी सिंह का बयान बेहद आपत्तिजनक है और उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है। खबर यह भी है कि जदयू और भाजपा के बीच बड़ी टकराव को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने खुद नीतीश कुमार से बात की थी। भाजपा फिलहाल नीतीश के कदम का इंतजार कर रही है। माना जा रहा है कि गेंद इस वक्त नीतीश कुमार के पाले में है। राजद की ओर से आत्मविश्वास दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कुमार की जदयू और भाजपा के बीच कुछ समय से चल रही खिंचतान अब अंतिम पड़ाव के करीब पहुंच चुकी है।

बिहार में राजनीतिक संकट के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व में विपक्षी पार्टियों ने सोमवार को कहा कि वह नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड , जद(यू) को ‘‘ गले लगाने’’ को तैयार है, बशर्ते वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का साथ छोड़ दे। कांग्रेस और वामदलों ने भी सोमवार को संकेत दिया कि अगर ऐसा होता है तो वे इसका समर्थन करेंगे। इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कुमार की जदयू और भाजपा के बीच कुछ समय से चल रही खिंचतान अब अंतिम पड़ाव के करीब पहुंच चुकी है।