Breaking News

‘सेक्युलर दलों में हिंदुत्व की होड़ है, इनके लिए मुस्लिमों की अहमियत नहीं है: ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपने आप को सेक्युलर दल कहने वाले दलों को आड़े हाथ लेकर तीखे सवाल पूछे हैं। ओवैसी ने कहा कि,”सेक्युलर दलों में हिंदुत्व की होड़ है। इनके लिए मुस्लिमों की अहमियत नहीं है।” असदुद्दीन ओवैसी का यह निशाना सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी पर था। उन्होंने AIMIM पर एक वीडियो शेय किया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर आप के नेता मनीष सिसोदिया से पीड़िता बिलकिस बानों को लेकर सवाल पूछता है तब मनीष सिसोदिया कहते है कि हम शिक्षा पर बात करते हैं, हम विकास पर बात करते हैं। दिल्ली, पंजाब में मुसलमानों की हितैशी बनने वाली और अपने आपको सेक्युलर कहने वाली आम आदमी पार्टी से असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल पूछा है कि गुजरात दंगों की पीड़िता पर बिलकिस बानों क्या भारतीय महिलाओं का मुद्दा नहीं हैं? उन्होंने कहा कि बिलकिस बानों का मसला सिर्फ़ मुसलमानों का नहीं बल्कि भारत की तमाम महिलाओं का मसला है।

गुजरात चुनाव में हिंदुओं को लुभाने के लिए आम आदमी पार्टी इस समय लगातार हिंदुत्व को लेकर बयान दे रही हैं। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में केंद्र सरकार को लेटक लिखकर कहा कि वह चाहते हैं कि भारतीय करंसी पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीरें छापी जाए ताकि आर्थव्यवस्था पर भगवान की कृपा हो और वह ठीक हो जाएं। गुजरात चुनाव और गुजरात में हिंदू वोटर्स की संख्या को देखते हुए केजरीवाल इस समय हिंदू हितैशी बनें हुए हैं। वहीं दूसरी तरह केजरीवाल के हिंदू प्रेम को भाजपा ने फेक बताया हैंय़

इससे पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुजरात विधानसभा चुनाव में वोट हासिल करने और अपने हिंदुत्व के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए समान नागरिक संहिता का मुद्दा उठा रही है। गुजरात सरकार ने शनिवार को कहा कि वह समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू करने के लिए एक समिति गठित कर रही है। राज्य मंत्रिमंडल की शनिवार को हुई बैठक के दौरान समिति के गठन के प्रस्ताव को मंजूरी दी गयी। इसे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व वाली कैबिनेट की आखिरी बैठक माना जा रहा है, क्योंकि राज्य चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा अगले सप्ताह होने की उम्मीद है।