Breaking News

Sooraj Pancholi का बयान, ‘पता नहीं सुशांत ने सुसाइड की या नहीं लेकिन लोग मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर देंगे’

सुशांत सिंह राजपूत के केस के साथ अब बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली का भी नाम जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के डेथ केस में भी सूरज पंजोली का जिक्र आ रहा है। कहा जा रहा है कि सुशांत और सूरज में नहीं बनती थी, हालांकि सूरज ने 13 जून को पार्टी रखी थी जिसमें सुशांत भी शामिल हुए थे। इसके अगले ही दिन यानी 14 जून को सुशांत की मौत हो गई।

सूरज ने आजतक से बातचीत में कहा कि सुशांत और उनके बीच किसी भी तरह का झगड़ा नहीं था दोनों के बीच नॉर्मल हाय हैलो थी, दोनों एक  दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे। इसके अलावा सूरज ने इंडिया टुडे से बातचीत में कई मामलों पर चुप्पी तोड़ी है। सूरज ने कहा है कि ‘मुझे नहीं पता कि सुशांत ने आत्महत्या की है या नहीं लेकिन लोग मुझे जरूर सुसाइड करने पर मजूबर कर देंगे’।

एक्टर ने कहा, ‘मैं फिलहाल काफी पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपने परिवार से भी ये सब डिस्कस नहीं करता हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरी वजह से वो लोग वैसे ही काफी टेंशन में हैं। बल्कि मेरी मां को लगता है कि इन सबकी वजह मैं ख़ुद को नुकसान पहुंचाने वाला हूं। इसलिए वो मुझसे दिन में कई बार बात करती हैं। सुशांत की मौत के बाद उन्होंने मुझसे कहा था, ‘सूरज कुछ भी हो जो तुम्हारे दिल में जो भी हो प्लीज़ हमारे पास आकर हमसे बात करना, चुप मत रहना’। मैं बहुत ज्यादा बातूनी नहीं हूं, खासतौर पर जब बात मेरी परेशानियों पर हो तो मैं परिवार से ज्यादा डिस्कस नहीं करता, क्योंकि वो लोग मेरी वजह से टेंशन में रहते हैं’।