Breaking News

Shiney Ahuja : रेप के आरोप के बाद बर्बाद हो गया पूरा कैरियर, दोबारा नहीं मिला वो स्टारडम

बॉलीवुड में फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से डेब्यू करने वाले एक्टर शाइनी आहूजा ने अपनी पहली फिल्म से ही धमाल मचा दिया था। पहली फिल्म से ही शाइनी ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी और उनके पास एक के बाद ऑफर आने लगे थे। शाइनी भी यहीं नहीं रुके और एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए। ‘गैंगस्टर’, ‘वो लम्हें’ और ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, जैसी फिल्मों में शाइनी को देखने के बाद लोग उनकी एक्टिंग और लुक के कायल हो गए थे। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि यह चमकता सितारा यूं गायब होता चला गया…
लोग मानने लगे थे लंबी रेस का घोड़ा

शाइनी आहूजा की दमदार एक्टिंग देखने के बाद हर कोई उन्हें एक लंबी रेस का घोड़ा मानने लगा था। इतना ही नहीं, बड़े-बड़े डायरेक्टर्स को लगने लगा था कि शाइनी किसी को भी टक्कर दे सकते हैं। लेकिन इसी स्टारडम के बीच शाइनी को लेकर एक ऐसी खबर आई जिससे उनका पूरा करियर दांव पर लग गया और वो पीछे होते चले गए।

लगा था ये गंभीर आरोप

दरअसल, साल साल 2009 में शाइनी की नौकरानी ने उन्हीं पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इस मामले के सामने आने के बाद पूरे देश में सनसनी फैल गई थी। इस मामले में शाइनी आहूजा को सात साल की सजा सुनाई गई हालांकि 2011 में वो बेल पर रिहा हो गए थे। कोर्ट में सफाई पेश करने के दौरान शाइनी ने कहा था कि वो रेप नहीं बल्कि दोनों की मर्जी से हुआ था। वहीं, नौकरानी ने भी अपना बयान पलट दिया था और कहा कि ऐसा करने के लिए उन्हें कहा गया था।

रिहा होने के कुछ समय बाद शाइनी ने साल 2012 में फिल्म घोस्ट से वापसी की लेकिन फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद शाइनी फिर करीब दो साल तक फिर गायब हो गए और कहीं नजर नहीं आए। साल 2015 में उन्होंने एक बार फिर वापसी की, वो निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म वेलमक बैक में नजर आए लेकिन यह रोल इतना छोटा था कि शाइनी को कोई नोटिस ही नहीं कर पाया। उसके बाद से शाइनी बड़े पर्दे से गायब ही हैं।