Breaking News

अपनी ही फिल्म का रिकार्ड तोड़ेगे शाहरूख खान?

 नई दिल्ली, शाह रुख खान के आने से पहले ही एक माहौल बन जाता है। किंग खान ‘पठान’ के बाद एक बार फिर से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए स्क्रीन पर लौट रहे हैं।

हाल ही एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ का प्रीव्यू सामने आया था, जिसमें शाह रुख खान के अलग-अलग रूप ने लोगों को अचंभित कर दिया था। इस टीजर में शाह रुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति और और दीपिका पादुकोण भी नजर आए।

हर किसी को उम्मीद है कि जवान से शाह रुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ेंगे। अब इस पर किंग खान ने खुद ही जवाब दे दिया है।

शाह रुख खान ‘जवान’ के साथ तोड़ेंगे ‘पठान’ का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि इस साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ से शाह रुख खान ने चार साल बाद पर्दे पर वापसी की थी। इस फिल्म के साथ ही किंग खान ने इस साल का बॉक्स ऑफिस पर अब तक बड़ा रिकॉर्ड कायम किया था। उनकी फिल्म ‘पठान’ ने दुनियाभर में 1000 करोड़ और इंडिया में 500 करोड़ की टोटल कमाई की थी।

अब हाल ही में जवान प्रीव्यू के बाद शाह रुख खान ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक बार फिर से #ASKSRK सेशन किया, जहां किंग खान ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ फोड़ की , अब आप जवान लेकर आ रहे हो तो आपको इस फिल्म से क्या-क्या उम्मीदें है? इस सवाल का जवाब देते हुए शाह रुख खान ने लिखा, “एक ही उम्मीद होती है हमेशा। आप सबको एंटरटेन कर सकूँ बस! उम्मीद है जवान आपको अच्छी लगेगी”।