Breaking News

300 करोड़ रुपये के बजट पर बनी शाहरुख खान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है जवान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एसआरके की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं, तो वहीं, फिल्म से जुड़ा कोई भी अपडेट उनकी एक्साइटमेंट को और बढ़ा देता है। फिल्म के प्रीव्यू और जिंदा बंदा गाने के बाद जवान का दूसरा गाना चलेया हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख और नयनतारा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे। वहीं, इस बीच फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

साउथ के जाने-माने फिल्म निर्देशक एटली कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को शाहरुख की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जाता है। इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि ‘जवान’ अभिनेता के करियर की सबसे महंगी फिल्म है। एक मीडिया संस्थान के रिपोर्ट के मुताबिक, जवान को 300 करोड़ रुपये की लागत से बनाने की बात कही जा रही है। जी हां, दावा किया गया है कि फिल्म 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनी शाहरुख खान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।

रिपोर्ट की मानें तो टीम एक्शन सीन्स के लिए विशाल सेट बनाने में आगे बढ़ी और ग्रीनस्क्रीन प्रारूप को छोड़ दिया। “एक्शन ब्लॉक्स को बड़े सेटअप में शूट किया गया है। टीम ने इसे और अधिक शानदार बनाने के लिए पठान में इस्तेमाल किए गए ग्रीनस्क्रीन प्रारूप के बजाय बड़े सेट लगाने के लिए आगे बढ़े। जवान को कुछ देरी और दोबारा शूटिंग का भी सामना करना पड़ा, जिससे लागत बढ़ गई, लेकिन यह सब फिल्म की सीन अपील को बढ़ाने के लिए किया गया है।

रेड चिलीज द्वारा निर्मित जवान का प्रीव्यू दर्शकों को काफी पसंद आया था। इसके अलावा फिल्म के दो गाने चलेया और जिंदा बंदा को भी एसआरके के फैंस ने काफी पसंद किया है। फिल्म का संगीत जाने-माने संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है।