Breaking News

सामंथा ने लिया एक्टिंग से एक साल का ब्रेक? अमेरिका में ऑटोइम्यून स्थिति, मायोसिटिस का इलाज कराएंगी

एक्शन-थ्रिलर सिटाडेल के भारतीय चैप्टर को पूरा करने के बाद एक्ट्रेस सामंथा कम से कम एक साल के लिए अभिनय से एक कदम पीछे हट रही हैं। यानी की वह एक साल का ब्रेक ले रही हैं। ब्रेक लेने के पीछे की वजह है उनकी सेहत। वह मुख्य रूप से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करेंगी और अमेरिका में ऑटोइम्यून स्थिति, मायोसिटिस का इलाज कराएंगी।

एक्ट्रेस से जुड़े सूत्र ने बताया कि “कुछ महीने पहले, सामंथा ने फैसला किया कि वह अभिनय से ब्रेक लेगी, और बस अपनी परियोजनाओं – विजय देवरकोंडा के साथ कुशी और वरुण धवन के साथ सिटाडेल के भारतीय खंड को पूरा करने का इंतजार कर रही थी। जब मैंने कुछ महीने पहले उससे पूछा, तो उन्होंने मुझे बताया कि वह फिलहाल कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही है।

 

उनके द्वारा साइन किए गए प्रोजेक्ट्स के लिए निर्माताओं को पैसे लौटाने की खबरों को संबोधित करते हुए, सूत्र ने कहा, “यह थोड़ी धारणा और अतिशयोक्ति है क्योंकि उन्होंने कुछ समय पहले ब्रेक लेने का फैसला किया था और कुछ भी स्वीकार नहीं कर रही थीं। ऐसा कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है जिसके साथ उनका नाम जुड़ा हो।”

 

2022 में सामंथा ने खुलासा किया कि उन्हें मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला है, और सूत्र ने हमें बताया कि उन्होंने उस समय इलाज के लिए छह महीने का ब्रेक भी लिया था। अब वह काम फिर से शुरू करने से पहले समग्र रूप से अपना स्वास्थ्य फिर से हासिल करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। उन्होंने आगे बताया कि “वह छुट्टी ले रही है क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती है। वह अभी अपनी प्रतिबद्धताओं के कारण वापस आई हैं। जब वह बीमार पड़ गईं तो वह कुशी की शूटिंग के बीच में थीं। अब, उन्हें मुख्य उपचार और थेरेपी सत्र के लिए जाना होगा।

 

36 वर्षीय समंथा अगस्त में अमेरिका के लिए रवाना होंगी जैसा कि सूत्र ने हमें बताया, यह ब्रेक कम से कम एक साल के लिए होगा। वह एक ऑटोइम्यून बीमारी से जूझ रही हैं, जो आसान नहीं है। कार्ड पर लंबे उपचार और थेरेपी सत्र हैं। वह इलाज के लिए अमेरिका जाएंगी और उम्मीद है कि इलाज के लिए वह दक्षिण कोरिया भी जाएंगी।’

 

काम में व्यस्त रहने के लिए मशहूर सामंथा ब्रेक लेने से परेशान नहीं हैं, बल्कि इसके लिए उत्सुक हैं।