Breaking News

पुष्कर धामी का बड़ा बयान, कहा-ऋषभ का एक्सीडेंट सड़क पर बने गड्डे के कारण हुआ था

भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ी जानकारी साझा की है। पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि ऋषभ का एक्सीडेंट सड़क पर बने गड्डे के कारण हुआ था। रास्ते में गड्ढा आने पर गाड़ी को बचाने की कोशिश में ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ था।

स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत के एक्सिडेंट के बाद से ही उनके फैंस उनके सलामत होने की दुआ कर रहे है। ऋषभ से संबंधित हर अपडेट को फैंस और क्रिकेट के फैंस जानने को इच्छुक है। वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट रास्ते में गड्ढा आने के कारण हुआ था। ऋषभ ने गाड़ी को गड्ढ से बचाने की कोशिश की और इसी बीच एक्सीडेंट हो गया। बता दें कि पुष्कर सिंह धामी एक जनवरी को क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात करने पहुंचे थे, जिनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है।

एक्सीडेंट के कारणों को लेकर हो रही थी चर्चा
क्रिकेटर ऋषभ पंत का दिल्ली से रूड़की जाते समय 30 दिसंबर की सुबह एक्सीडेंट हुआ था। इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को काफी चोट आई थी। ये भी कहा जा रहा था कि ऋषभ की गाड़ी ओवर स्पीडिंग के कारण दुर्घटना का शिकार हुई थी। वहीं अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के बयान के बाद सभी तरह की अटकलों पर विराम लग गया है।

ऐसा है पंत का हाल
क्रिकेटर ऋषभ पंत की स्थिति में अब काफी सुधार है और डॉक्टरों ने अभी तय नहीं किया है कि उन्हें किसी दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करना है या नहीं। पंत के पारिवारिक मित्रों और अन्य ने अस्पताल में उनसे मुलाकात के बाद यह बात कही। पंत की मां सरोज पंत और लंदन से आई बहन साक्षी अस्पताल में उनके साथ हैं। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा , बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने यहां मैक्स अस्पताल में पंत से मुलाकात की।