Breaking News

तेलगानां में बोंली प्रियंका गांधी, 10 साल से आप जिस केसीआर सरकार को देख रहे हैं, वह आपकी उम्मीदों को एक.एक करके तोड़ रही है

30 नवंबर को होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए जोरदार प्रचार अभियान मंगलवार शाम 5 बजे समाप्त हो जाएगा। आज भी कांग्रेस की ओर से जोरदार प्रचार जारी रहा। आज पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रचार किया। उन्होंने कहा कि यहां पर नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है, वह परीक्षा देते हैं तो पेपर भी लीक हो जाते हैं। आप तेलंगाना में जहां भी देखेंगे, वहां भष्टाचार फैला हुआ है। हर प्रोजेक्ट के लिए कमीशन लिया जाता है। उन्होंने कहा कि ऊपर से यहां कमर तोड़ महंगाई है। जिसका पूरा असर महिलाओं पर पड़ रहा है। महिलाएं समाज का पूरा बोझ उठाती हैं, इसलिए वे सरकार से उम्मीद करती हैं कि सरकार भी इनके लिए कुछ काम करे।

प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां के नौजवानों, किसानों और महिलाओं ने अपना बलिदान देकर तेलंगाना बनाया है। इस जमीन में आपका खून-पसीना मिला हुआ है, इसलिए इसकी हिफाजत आपको ही करनी पड़ेगी। 10 साल से आप जिस KCR सरकार को देख रहे हैं, वह आपकी उम्मीदों को एक-एक करके तोड़ रही है। उन्होंने कहा बीआरएस के नेता आलसी और भ्रष्ट हो गए हैं। अब आप तय कीजिए कि आपको आलसी और भ्रष्ट सरकार चाहिए। या फिर दिन-रात जनता के लिए काम करने वाली कांग्रेस की सरकार चाहिए। इसलिए… BYE BYE KCR।

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार, 28 नवंबर को तेलंगाना में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हैदराबाद के जुबली हिल्स में ऑटो की सवारी की। सवारी लेने से पहले कांग्रेस नेता ऑटो चालक की वर्दी पहनकर ऑटो चालकों के बीच बैठे और उनके साथ सेल्फी ली। बाद में वह ऑटो के किनारे चल रहे सुरक्षाकर्मियों के साथ सवारी के लिए ऑटो में चढ़ गया। इस दृश्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। ऑटो की सवारी से पहले, कांग्रेस नेता ने मंगलवार को हैदराबाद में स्वच्छता और गिग श्रमिकों से बात की और कहा, “अगर कांग्रेस तेलंगाना में सत्ता में आती है, तो वह राजस्थान में हाल ही में पारित कानून की तर्ज पर गिग श्रमिकों के कल्याण के लिए कानून लाने पर विचार करेगी।”