Breaking News

प्रियंका गांधी अपने भाई को अपना बेस्ट फ्रेंड, दोनों में है जबरदस्त रिश्ते की बॉन्डिंग

कन्याकुमारी से कश्मीर तक के लिए निकली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की आज फिर से शुरुआत हो चुकी है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की आज की शुरुआत जाफराबाद से हुई। जहां लोनी में पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने इसका स्वागत किया। प्रियंका ने “सच्चाई के मार्ग” पर चलने के लिए अपने भाई की प्रशंसा की और यात्रा में भाग लेने वालों से देश के सभी हिस्सों में एकता, प्रेम और सम्मान का संदेश देना जारी रखने का आग्रह किया। प्रियंका ने सरकार पर “करोड़ों रुपये”, और अडानी और अंबानी जैसे बड़े उद्योगपतियों द्वारा राहुल को छोड़कर “सभी को खरीदने” का उपयोग करके राहुल की छवि खराब करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया।

बता दें कि इस यात्रा में बहन प्रियंका अपने भाई राहुल के साथ हर कदम पर नजर आ रही हैं। कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। कांग्रेस की तरफ से शेयर किए ताजा वीडियो में राहुल बहन प्रियंका के गालों को प्यार से चूमते नजर आ रहे हैं। वहीं प्रियंका मुस्कुराती हुई भाई के इस स्नेह से गर्वित और आश्चर्च की मुद्रा में दिखीं। कुल मिलाकर कहे तो भाई और बहन की शानदार कैमेस्ट्री इस वीडियो में देखने को मिली। इससे पहले राहुल का मां सोनिया के गालों को पकड़ने का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। राहुल अपनी मां और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठे थे, एक बातचीत के दौरान हंसते हुए और अपनी मां के गालों को खींचते हुए देखे गए। अपने बेटे की शरारत पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोनिया गांधी को मजाक में अपने बगल में बैठे एक वरिष्ठ नेता से उसकी शिकायत करते देखा गया।

प्रियंका गांधी अपने भाई को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। वह कई बार बता चुकी है कि उनका बचपन दर्दनाक हादसों और हिंसा का गवाह रहा है। राहुल गांधी भी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट कर चुके हैं।