Breaking News

दिलीप कुमार की पुण्यतिथि पर सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर लिखा पहलाश् पोस्ट सुकून.ए.दिल के लिए कुछ तो एहतमाम करूं, जरा नजर जो मिले फिर उन्हें सलाम करूं

दिलीप कुमार और सायरा बानों की लव स्टोरी उन तमाम लोगों के लिए एक मिसाल और प्रेरणा है जो मानते हैं कि आज के दौर में सच्चा प्यार होना और मिलना नामुमकिन है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक बार फिर सबित कर दिया कि वह अपने पति किस कदर प्यार करती हैं। सायरा बानु ने अपने दिवंगत पति दिलीप कुमार की पुण्यतिथि पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है

 

दिलीप कुमार की आज पुण्यतिथी  है, इस मौके पर सायरा बानो ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। उन्हाेंने एक फोटो शेयर कर बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है।  सायरा बानो ने  दिलीप साहब के पसंदीदा उर्दू दोहे में से एक लिखा, सुकून-ए-दिल के लिए कुछ तो एहतमाम करूं, जरा नजर जो मिले फिर उन्हें सलाम करूं, मुझे तो होश नहीं आप मशवरा दीजिए, कहां से छेड़ूं फसाना कहां, तमाम करूं।

 

इस पोस्ट के आगे वह लिखती हैं- मैं यह नोट 7 जुलाई को विशेष रूप से दुनिया भर के उन सभी देखभाल करने वाले शुभचिंतकों और सबसे प्यारे दोस्तों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए लिख रहा हूं, जिन्होंने आज तक अपने प्यार और सम्मान से मुझे अभिभूत कर दिया है. मेरे कोहिनूर दिलीप कुमार साहब के लिए।

PunjabKesari

आभिनेत्री ने आगे लिखा-अज तक, मुझे लगता है कि वह मेरे साथ है और चाहे कुछ भी हो, हम जीवन की राह पर साथ-साथ चलेंगे, हाथ में हाथ डालकर, विचारों में एक और समय के अंत तक एक रहेंगे। बता दें कि इन दोनों की लव स्टोरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित लव स्टोरी हुआ करती थी। सायरा बानो दिलीप कुमार से लगभग 22 साल छोटी थी। भले ही यह दोनों कभी माता- पिता नहीं बन पाए लेकिन इनके प्यार में कोई कमी नहीं दिखाई दी।