Breaking News

भारत को पहली सफलता मोहम्मद सिराज ने दिलाई अब्दुल्ला शफीक 20 रन बनाकर आउट

वनडे विश्व कप के 12वें मुकाबले में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। विश्व कप इतिहास में दोनों टीमों के बीच यह आठवां मुकाबला है। टीम इंडिया का रिकॉर्ड 7-0 है।

पाकिस्तान की पारी के 10 ओवर पूरे हो गए हैं। उसने एक विकेट पर 49 रन बना लिए हैं। अब्दुल्ला शफीक के आउट होने के बाद इमाम उल हक का साथ कप्तान बाबर आजम दे रहे हैं। इमाम 23 और बाबर पांच रन बनाकर नाबाद हैं।
भारत को पहली सफलता मोहम्मद सिराज ने दिलाई। उन्होंने अब्दुल्ला शफीक को पारी के आठवें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट कर दिया। शफीक उनकी गेंद को लेग साइड में खेलना चाहते थे, लेकिन चूक गए। गेंद सीधे उनके पैड पर जाकर लगी। शफीक का पैर स्टंप के सामने था। सिराज की अपील पर अंपायर ने शफीक को आउट करार दिया। वह 24 गेंद पर 20 रन बनाकर आउट हुए। शफीक ने इमाम उल हक के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 41 रन की साझेदारी की। शफीक के आउट होने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम क्रीज पर आए हैं। पाकिस्तान का स्कोर आठ ओवर में एक विकेट पर 41 रन है।
पाकिस्तान की टीम ने छह ओवर में बिना किसी नुकसान के 28 रन बना लिए हैं। इमाम उल हक 14 और अब्दुल्ला शफीक 13 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत ने पिछले दो ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की है। उसने इस दौरान सिर्फ पांच रन दिए हैं। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज लय में लौटते हुए दिख रहे हैं। टीम इंडिया को पहले विकेट की तलाश है।
पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक और अब्दुल्ला शफीक ने भारत के खिलाफ सधी शुरुआत की है। दोनों आराम से भारतीय गेंदबाजों का सामना कर रहे हैं। पाकिस्तान ने चार ओवर में बिना किसी नुकसान के 23 रन बना लिए हैं। इमाम उल हक 13 और अब्दुल्ला शफीक 10 रन बनाकर नाबाद हैं।