Breaking News

मनीष सिसोदिया का जेल से बड़ा बयान, कहा-जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुँचा सकते हो, मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते

दिल्ली शराब घोटाले में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जेल से अपने ताजा ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधा है। आप के वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा, “सर, आप मुझे जेल में डालकर परेशान कर सकते हैं। लेकिन मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते। जेल से मनीष सिसोदिया का संदेश नाम से ट्वीट उनके ट्विटर अकाउंट से किया गया जिसमें लिखा था- साहेब जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुँचा सकते हो, मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते, कष्ट अंग्रेजो ने भी स्वतंत्रता सेनानियों को दिए, मगर उनके हौसले नहीं टूटे।

गिरफ्तार आप नेता ने उन दिनों को भी याद किया जब भारतीय स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों से परेशान थे, उन्होंने अपनी वर्तमान स्थिति की भारत के स्वतंत्रता संग्राम से तुलना करते हुए कहा कि वे (स्वतंत्रता सेनानी) कठिनाइयों के बावजूद दृढ़ संकल्पित रहे। दिल्ली शराब नीति मामले में करीब आठ घंटे की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था. मनीष सिसोदिया को भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 477 ए (धोखाधड़ी करने का इरादा) और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत गिरफ्तार किया गया था।

सीबीआई ने कहा कि मनीष सिसोदिया के जवाब संतोषजनक नहीं थे और वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली शराब नीति में कुछ विवादास्पद प्रावधान जोड़े गए थे जो पहले मसौदे का हिस्सा नहीं थे। सीबीआई द्वारा इसके बारे में पूछे जाने पर, सिसोदिया यह बताने में विफल रहे कि उन प्रावधानों को अंतिम मसौदे में कैसे शामिल किया गया।