Breaking News

किरन राव ने दिया आमिर खान को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट, आमिर खान ने कहा. मेरा प्यार बढ़ गया है उनके लिए

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान आज आपने 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमिर के दोस्त और उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयाँ दे रहे हैं। लेकिन आमिर ने खुलासा किया कि उनका बेस्ट बर्थडे गिफ्ट उन्हें किसी और से नहीं, बल्कि अपनी एक्स-वाइफ किरण राव से मिला है। आपको बता दें कि पिछले साल आमिर खान और किरण राव दोनों ने सोशल मीडिया पर तलाक की घोषणा की थी। लेकिन अपने हालिया इंटरव्यू में आमिर ने अपनी पूर्व पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ने उन्हें बेस्ट बर्थडे गिफ्ट दिया है।

आमिर ने खुलासा किया कि हाल ही में जब किरण भोपाल में एक महीने की लंबी शूटिंग से वापस लौटी तो उन्होंने उनसे बातचीत की। आमिर ने किरण से उनकी कमियों और कमजोरियों की लिस्ट बताने के लिए कहा ताकि वे उन पर काम कर सकें क्योंकि वह एक व्यक्ति के रूप में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं।

आमिर ने न्यूज़18 से बातचीत के दौरान कहा “किरण एक महीने के लिए दूर थी, भोपाल में एक शूटिंग में व्यस्त थी और वह कुछ दिन पहले लौटी थी। तो हम एक साथ बैठे थे और मैंने आम तौर पर उससे पूछा, ‘किरण, आप मुझे सबसे अच्छी तरह से जानते हैं, क्या आप मुझे ऐसी चीजें बता सकते हैं – यह देखते हुए कि मैं एक ऐसे दौर से गुजर रहा हूं जहां मैं एक व्यक्ति के रूप में सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं, जिस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहा हूं। मेरी कमजोरियां – क्या आप मुझे कुछ चीजें बता सकते हैं जो आपको मेरी कमजोरियां और कमियां लगती हैं जिन पर मुझे ध्यान देना चाहिए?’ उसने मुझे दस से 12 बिंदुओं की एक सूची दी, जिसे मैंने बैठकर भी लिखा। तो वह मेरे जीवन का सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार था।”

उन्होंने आगे कहा, “जो अंक उसने मुझे दिए, वे इतने बिंदु पर थे, मैंने सोचा, ‘हाँ, वह वास्तव में सही है! मैं ऐसा हूं, ये मेरी कमियां हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार है। उसने मेरी कमजोरी को ईमानदारी और प्यार से बताया, उसने मुझसे क्या कहा, कोई आपको नहीं बताता। उस बात की मैं इज्जत भी करता हूं और मेरा प्यार बढ़ गया है उनके लिए।”

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और नागा चैतन्य के साथ नज़र आएँगे। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।