Breaking News

केजरीवाल का भाजपा पर हमलाः बोला-बीजेपी ने मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने के लिए सुकेश चंद्रशेखर की कहानी बनाई है

नई दिल्ली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हर अच्छे काम को रोकने की कोशिश की जा रही है। अब इनका अगला टारगेट मोहल्ला क्लीनिक है। केजरीवाल ने कहा कि ये लोग सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं।

भाजपा पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने साजिश के तहत योगशाला बंद कर दी। योगशाला बंद नहीं होने दूंगा चाहे योगशाला की फीस टीचर्स को भीख मांग कर देनी पड़े। केजरीवाल ने आगे कहा कि राजधानी के सभी सरकारी अस्पतालों को ठीक किया है। दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था शानदार है। भाजपा के लोग साजिश के तहत दिल्ली सरकार के कामों को बंद करने का प्रयास कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता इनको जवाब देगी।

सुकेश चंद्रशेखर के आप नेता सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए देने के दावे को केजरीवाल ने झूठा बताया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने के लिए सुकेश चंद्रशेखर की कहानी बनाई है। बीजेपी सुकेश चंद्रशेखर के कंधे से बंदूक चलाने की कोशिश कर रही है। पंजाब चुनाव से पहले ये लोग कुमार विश्वास को लेकर आए थे।

केजरीवाल के आरोपों पर भाजपा का पलटवार
दिल्ली के सीएम केजरीवाल के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने सुकेश चन्द्रशेखर के पत्र का हवाला देते हुए कहा कि उगाही करने वाली पार्टी का नाम आम आदमी पार्टी है। आम आदमी पार्टी ठग से हर महीने 2 करोड़ की प्रोटेक्शन मनी ले रही थी। साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि सुकेश ने कई लोगों के साथ ठगी की है दिल्ली सरकार के मंत्री सतेन्द्र जैन सुकेश चन्द्रशेखर के दोस्त हैं। भाजपा ने कहा कि टीम केजरीवाल भ्रष्टाचार के मामले में अव्वल है।आम आदमी पार्टी ठग पार्टी बन गई है।