Breaking News

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘Merry Christmas 15 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति-अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने की घोषणा की। यह फिल्म अब अपनी तय रिलीज डेट से आठ दिन पहले रिलीज हो रही है। टिप्स फिल्म्स के अधिकारी ने घोषणा को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और बताया कि फिल्म अब 15 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। पहले यह 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है, जो बदलापुर और अंधाधुन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं।

पोस्ट में निर्माताओं ने उल्लेख किया कि उन्होंने ‘Merry Christmas’ के लिए इंतजार को कम करने का फैसला किया है। #MerryChristmas 15 दिसंबर 2023 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्ट में फिल्म का एक नया पोस्टर भी दिखाया गया है, जिसमें मुख्य कलाकारों के साथ-साथ एक लोकप्रिय पीली-काली टैक्सी कार भी दिखाई गई है, जिसका इस्तेमाल मुख्य रूप से मुंबई में किया जाता है। यह मुंबई के रीगल सिनेमा और ज्यूपिटर बेकरी जैसे मुंबई के लोकप्रिय स्थानों के कुछ नाइट सीन भी दिखाता है। नए पोस्टर में एक तकियाकलाम भी हाइलाइट किया जा रहा है, जिसमें कहा गया है, ”रात जितनी संगीन होगी, सुबह उतनी रंगीन होगी।”

मैरी क्रिसमस में कैटरीना और विजय के अलावा संजय कपूर, राधिका आप्टे, टीनू आनंद, अदिति गोवित्रिकर और विनय पाठक भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

कैटरीना और विजय की अन्य परियोजनाओं के बारे में जानकारी

मैरी क्रिसमस के अलावा, विजय सेतुपति शाहरुख खान-स्टारर जवान में दिखाई देंगे, जो 7 सितंबर को रिलीज होगी। दूसरी ओर, कैटरीना कैफ आखिरी बार फोन भूत में दिखाई दी थीं, जिसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर भी थे।