Breaking News

क्या मौनी भी देने वाली है गुड न्यूज!

नई दिल्ली मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जो काफी हॉट तो हैं ही, लेकिन इन्हें देखने के बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने लगे। दरअसल, मौनी ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमें वह येलो कलर की नाइटी जैसा आउटफिट पहनी हैं। आउटफिट काफी बोल्ड है जिस वजह से ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोज शेयर कर मौनी ने कैप्शन भी ऐसा कुछ लिखा है जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि कहीं मौनी भी तो गुड न्यूज नहीं देने वालीं।

दरअसल, मौनी ने फोटोज शेयर कर लिखा, ‘ब्लूम बेबी ब्लूम’। मौनी की इन फोटोज पर सभी उन पर प्यार बरसा रहे हैं। लेकिन कई यूजर्स तो उन्हें मैसेज करने लगे कि कहीं वह गुड न्यूज तो नहीं देने वालीं।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस रक्षंदा खान ने कमेंट किया, ‘गॉड…मैंने ऐसा पढ़ा कि बेबी बूम। लड़की के शादी करने के साइड इफेक्ट्स।’

बता दें कि मौनी ने इसी साल जनवरी में सूरज नंबियार से शादी की है। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे। हालांकि एक्ट्रेस ने कभी इस बात की भनक किसी को नहीं होने दी। दोनों ने पहले मलयालम के रीति रिवाज से शादी की और फिर बंगाली। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। सूरज के साथ मौनी कई बार रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं।

मौनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह शो क्योंकि सास भी कभी बहू में काम कर चुकी हैं। हालांकि उन्हें लाइमलाइट शो देवों के देव महादेव से मिली। इसके बाद वह नागिन शो के 2 सीजन कर चुकी हैं। फिर मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद मौनी रोमियो अकबर वॉल्टर और मेड इन चाइना में नजर आ चुकी हैं। अब मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह नेगेटिव रोल में हैं। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अहम किरदार में हैं।