Breaking News

ऐक्टर दिलीप को हत्या की साजिश के मामले में हाई कोर्ट से झटका , याचिका खारिज, चलेगा केस

तिरुवनंतपुरम केरल हााई कोर्ट ने ऐक्टर दिलीप वह याचिका खारिज कर दी है जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे हत्या की साजिश के आरोपों को खारिज करने की मांग की थी। बता दें कि केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

2017 के एक मामले में जांच कर रहे अधिकारियों के खिलाफ साजिश का आरोप ऐक्टर दिलीप पर है। एक टीवी चैनल ने उनकी ऑडियो क्लिप प्रसारित कर दी थी जिसमें वह एक अधिकारी को नुकसान पहुंचाने की बात कर रहे थे। पिछले सप्ताह क्राइम ब्रांच ने 2017 वाले केस के मामले में दिलीप की जमानत रद्द करने की भी मांग की थी। पुलिस का कहना था कि दिलीप जमानत पर बाहर होने की वजह से गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं।

2017 के एक असॉल्ट केस में दिलीप आठवें आरोपी हैं। इसमें जांच आगे तब बढ़ाई गई थी जब कि दिलीप के पूर्व साधी बालाचंद्र ने दावा किया था उनके पास एक ऑडियो क्लिप है जो इस केस से जुड़ी हुई है। इस ऑडियो क्लिप में ऐक्टर दिलीप कह रहे थे कि वह जांच करने वाले अधिकारी पर हमला करवाएंगे।

जस्टिस जियाद रहमान एए ने कहा कि किस तरह ऐक्टर दिलीप की इस ऑडियो को हत्या की साजिश मान लेना चाहिए। इसपर अभियोजी पक्ष ने कहा कि यह सिर्फ एक कथन नहीं था। क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में ऐक्टर की पूर्व पत्नी मंजी वैरियर से भी पूछताछ की थी। बता दें कि 17 फरवरी 2017 को एक अभिनेत्री को किडनैप कर लिया गया था इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की गई। ऐक्ट्रेस को ब्लैकमेल करने के इसका वीडियो भी बना लिया गया। ऐक्टर दिलीप भी इस मामले में आरोपी हैं।