Breaking News

हेमा मालिनी ने ई.बस में किया सफर, बोलीं.- कम बजट में अच्छा सफर श्रद्धालुओं को मिलेगा

मथुरा हेमा मालिनी ने ई-बस से सफर किया और यात्रियों से फीड बैक लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी और बसें आनी हैं, जो पूरे ब्रज में चलेंगी। इससे कम बजट में अच्छा सफर श्रद्धालुओं को मिलेगा।

सांसद हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश नगर विकास विभाग द्वारा मुहैया कराई गई ई-बस का सफर कर दैनिक यात्रियों और श्रद्धालुओं से फीडबैक लिया। करीब पांच किलो मीटर की यात्रा में नगर विकास के विशेष सचिव राजेंद्र पेंसिया भी साथ रहे।

ओमैक्स सिटी स्थित अपने आवास से सांसद इलेक्ट्रिक बस में सवार होकर प्रेम मंदिर होते हुए कृष्णा आर्चिड पहुंची। ड्रीम गर्ल को बस में देखकर यात्री प्रफुल्लित हो गए। यात्रियों में सांसद के साथ फोटो कराने की उत्सुकता देखी गई। कई ने तो मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने शुरू कर दिए। सांसद ने भी यात्रियों को निराश न कर फोटोशूट कराया।

उन्होंने यात्रियों से बस के फायदे जाने। उन्हें बताया गया कि अभी तक टेम्पो में यात्रा करनी पड़ती थी। एक टेम्पो में 14-14 सवारी बैठकर जाती थीं, लेकिन ई-बस आने के बाद आरामदायक सफर हो गया है। खासकर गर्मी के दिनों में एसी बस से चलना मुफीद हो रहा है, जबकि किराया भी टेम्पो के आसपास है।

बस में लगे सीसीटीवी सुरक्षा के लिहाज से बेहतर हैं। सांसद ने बस में साफ-सफाई की तारीफ की और बताया कि अभी और बसें आनी हैं, जो पूरे ब्रज में चलेंगी। इससे कम बजट में अच्छा सफर श्रद्धालुओं को मिलेगा।