Breaking News

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर फिर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म

‘ये जवानी है दीवानी’ की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर फिर किलकारी गूंजी। वह एक बार फिर मां बन गई है, उन्होंने न्यूबोर्न बेबी बॉय के साथ फोटो शेयर की गुड न्यूज दी।  रणबीर कपूर के साथ फिल्म में मजेदार केमेस्ट्री के बाद एवलिन शर्मा हर तरफ छा गई थीं। भले ही पर्दे से वह दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह फैंस के साथ जुड़ी रहती है।

 

एवलिन ने नवंबर, 2021 में अपने पहले बच्चे अवा रानिया भिंडी का स्वागत करने के दो साल बाद अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपी बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को सीने से लगाए हुए दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम की भी घोषणा कर दी है।

PunjabKesari

एवलिन ने अपने पोस्ट में लिखा- कभी नहीं सोचा था कि बच्चे को जन्म देने के बाद मैं ऐसा महसूस करूंगी। मैं इतनी खुश हूं कि छत पर जाकर जोर-जोर से गा सकती हूं। मेरे छोटे से बेटे आर्डन को हेलो कहें। उन्होंने बताया कि उनके बेटे का नाम  ‘Arden Bhindi’ है।  एक्ट्रेस  के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ दिखाई दे रही है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस के पति का नाम तुषान भ‍िंडी है. जिससे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में शादी की थी. बता दें कि तुषान डेंटल सर्जन हैं। एवलिन शर्मा ने अपना करियर साल 2006 में हॉलीवुड मूवी ‘टर्न लेफ्ट’ से शुरू किया था। ’ये जवानी है दीवानी’ में उन्हें एक अलग पहचान मिली थी।