Breaking News

यूपी में भीषण सड़कःट्रक और कार की भिड़त से दो महिला समेत पांच लोगों की मौत

फतेहपुर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए हैं। बताया जा रहा है कि ऑल्टो सवार गाजीपुर थाना क्षेत्र के बकरी गांव से 12 मील जा रहे थे।

यूपी के फतेहपुर स्थित हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बेरागढ़ीवा के पास सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें ट्रक और आल्टो कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, दो महिला समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हुई है।

घटना से लोगों में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि ओवरटेक करने के चक्कर में कार सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सामने से आ रहे ट्रक में टकरा गई। हादसे में कार सवार दंपती समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मौके पर डीएम श्रुति, एसपी उदय शंकर सिंह पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी जांच को पहुंची।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर बकरी गांव निवासी दयाशंकर (70) के रिश्तेदार के रामपाल की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार में शामिल होने दयाशंकर अपनी पत्नी बृजरानी (65), भाई गोरेलाल (60) व परिवार की सुदमिया (55) पत्नी शिवशंकर को लेकर हुसैनगंज थाने के 12 मील जमरावां निवासी प्रमोद यादव (35) कार चालक के साथ जा रहे थे।ओवरटेक करने में सामने से टकराई कार

मृतक रामपाल का गांव भी 12 मील है। हुसैनगज थानांतर्गत बेरागढ़ीवा बकरी मंडी के पास कार ने ट्रक को ओवरटेक किया। सामने से भी ट्रक आ गया। उसी ट्रक में सामने से कार भिड़ गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा देखकर आसपास के लोग पहुंचे। पांचों कार सवारों को मृत पाया गया।

ट्रक को थाने में खड़ा कराया गया है
पुलिस मौके पर पहुंचे। कार में फंसे शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताय कि ट्रक थाने में खड़ा कराया गया है। ट्रक अपने साइड था। हादसा ओवरटेक करने में होना सामने आया है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थ कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।